Advertisement
trendingPhotos2093148
photoDetails1hindi

Medha Shankar: गुलाबी साड़ी पहन नूर-सी चमकीं 12th Fail की 'श्रद्धा', एक्ट्रेस का लुक देखते रह जाएंगे आप!

Medha Shankar Photos: विक्रांत मैसी की ब्लॉकबस्टर फिल्म '12वीं फेल' में नजर आने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मेधा शंकर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिल्म में मेधा ने उनकी गर्लफ्रेंड और पत्नी श्रद्धा जोशी का किरदार निभाया था, जो बेहद अहम था. फिल्म में अपने अभिनय को लेकर एक्ट्रेस ने खूब वाहवाही बटोरी. इसके अलावा उनकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में उनकी कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

मेधा शंकर का धांसू लुक 

1/5
मेधा शंकर का धांसू लुक 

हाल ही में सोशल मीडिया पर मेधा शंकर की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. उनके इस साड़ी लुक ने उनके फैंस को उनका दीवाना बना दिया है. वायरल तस्वीरों में '12वीं फेल' एक्ट्रेस मेधा शंकर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

मेधा शंकर का साड़ी लुक 

2/5
मेधा शंकर का साड़ी लुक 

वायरल हो रही तस्वीरों में मेधा शंकर की पिंक कलर की साड़ी पर गोल्डन नजर आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर का ब्लाउज कैरी किया हुआ है. इसके अलावा वो लाइट मेकअप के साथ माथे पर बिंदी और कानों में झुमके पहने नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. 

मेधा शंकर की सादगी 

3/5
मेधा शंकर की सादगी 

'12वीं फेल' में मेधा ने एक सीधी सादी लड़की का किरदार निभाया था और वो बेहद ही सिंपल लुक में नजर आई थीं. वहीं, अलर जिंदगी में भी मेधा उतनी ही सिंपल और सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. मेधा का अंदाज उनके फैंस के दिल में उतर गया है और मेधा ने अपने लुक को हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. 

मेधा शंकर की फैन फॉलोइंग 

4/5
मेधा शंकर की फैन फॉलोइंग 

मेधा शंकर खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत दमदार फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. 12वीं फेल के बाद मेधा शंकर की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है और सोशल मीडिया पर उनको लगातार फॉलो कर रही है. 

मेधा शंकर का वर्कफ्रंट 

5/5
मेधा शंकर का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर मेधा शंकर के काम की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में ब्रिटिश टेलीविजन सीरीज 'बीचम हाउस' से की थी. इसके बाद वो साल 2021 में 'शादीस्थान' में नजर आईं. इसके बाद साल 2022 में 'मैक्स, मिन और मेवज़ाकी' में नजर आईं और साल 2023 में '12वीं फेल' में नजर आईं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़