Advertisement
trendingPhotos2061474
photoDetails1hindi

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई हैं ये एक्ट्रेस, काजोल की बहन का नाम भी है लिस्ट में शामिल

कहा जाता है कि कलाकार की कला को लोग हमेशा याद करते हैं. बॉलीवुड सितारों के साथ भी कुछ ऐसा ही है. यही कारण है कि जब सितारों से जुड़े अपडेट्स सामने नहीं आते तो लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठते हैं. बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी लंबे समय से फैंस को कोई खोज खबर नहीं है. ना ही इन अभिनेत्रियों को किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हुए देखा जा रहा है. आइए जानते हैं इस लिस्ट में शामिल सभी स्टार्स के बारे में.

 

तनिशा मुखर्जी

1/5
तनिशा मुखर्जी

तनुजा मुखर्जी की बेटी और काजोल की छोटी बहन तनिशा मुखर्जी का नाम भी उन सितारों की लिस्ट में शामिल है, जिन्हें लंबे समय से देखा नहीं गया है. कई सारी फिल्मों में काम करने के बाद तनिशा मुखर्जी बिग बॉस में भी पहुंची. पर, वो इस कदम से कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं.

 

किम शर्मा

2/5
किम शर्मा

किम शर्मा ने छोटे-मोटे नहीं, बल्कि शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों के साथ काम किया है. उनकी फिल्में हिट भी रही. पर फिर भी उनका जादू नहीं चल पाया. पॉपुलैरिटी और वर्क फ्रंट, आजकल दोनों तरह से किम की कोई जानकारी नहीं है.

 

स्नेहा उल्लाल

3/5
स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल ने सलमान खान के साथ फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव से बॉलीवुड में कदम रखा था. बड़े स्टार के साथ इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद भी एक्ट्रेस कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. बॉलीवुड के बाद उन्होंने तेलुगु फिल्मों में काम किया था.  

रिमी सेन

4/5
रिमी सेन

इंडस्ट्री में 8 साल तक काम करने के बाद एक्ट्रेस ने संन्यास की घोषणा कर दी थी. उन्होंने इस फैसले के पीछे 'रुचि की कमी' कारण बताया था. एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत के दौरान वो कहती हैं, "बॉलीवुड में मेरी रुचि कम हो गई है.मुझे केवल कॉमेडी फिल्मों में भूमिकाएं मिल रही थीं."

मिनिषा लांबा

5/5
मिनिषा लांबा

इन सभी सितारों के साथ-साथ एक्ट्रेस मिनिषा लांबा से दूर हो गई हैं. मिनिषा लांबा ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़