Advertisement
trendingPhotos2328136
photoDetails1hindi

दीपिका-आलिया के बाद जान्हवी से लेकर शनाया कपूर तक... साउथ सिनेमा में जलवा बिखेरने को तैयार हैं ये बॉलीवुड सितारे

Bollywood Actors South Debut: 'कल्कि 2892 एडी' में दीपिका पादुकोण, 'आरआरआर' में आलिया भट्ट से लेकर 'लियो' में संजय दत्त तक... बॉलीवुड सितारों ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों में अपने ईमानदार और शानदार अभिनय से दर्शकों को काफी इंप्रेस किया. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जल्द ही अपना पहला साउथ डेब्यू देने जा रहे हैं, जिनमें जान्हवी कपूर से लेकर शनाया कपूर और कई बड़े नाम शामिल हैं. चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से स्टार्स के नाम शामिल हैं. 

जान्हवी कपूर

1/5
जान्हवी कपूर

साल 2018 में अपने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और डायरेक्टर बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर भी जल्द ही साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की एक्शन ड्रामा फिल्म 'देवरा- पार्ट 1' में नजर आने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसमें सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं. 

बॉबी देओल

2/5
बॉबी देओल

पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में विलेन का किरदार निभा कर रातों-रात स्टार बनने वाले बॉबी देओल भी जल्द साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखाने के लिए तैयार है, जिसको लेकर उनके फैंस भी उत्साहित हैं. शिवा द्वारा निर्देशित इस फैंटेसी एक्शन फिल्म 'कंगुवा' में बॉबी देओल साउथ एक्टर सूर्या के साथ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म दशहरा के अवसर पर 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

शनाया कपूर

3/5
शनाया कपूर

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी जल्द बड़े पर्दे पर अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखरने के लिए तैयार है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और जल्द उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस जल्द ही पैन इंडिया इंडियन एक्शन फिल्म 'वृषभा' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली हैं. नंदा किशोर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मोहनलाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

इमरान हाशमी

4/5
इमरान हाशमी

इन दिनों ओटीटी पर अपनी वेब सीरीज 'शोटाइम' को लेकर सुर्खियों में बने इमरान हाशमी भी जल्द अपना साउथ डेब्यू देने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. एक्टर जल्द ही साउथ की गैंगस्टर एक्शन फिल्म 'ओजी' से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. पिछले महीने फिल्म के मुख्य कलाकार पवन कल्याण के आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है.

रकुल प्रीत सिंह

5/5
रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही साउथ सुपरस्टार कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वो एक दमदार किरदार निभाने के लिए एकदम तैयार हैं. इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ये फिल्म इसी महीने 12 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. बात दें, कमल हासन की ये एक्शन थ्रिलर फिल्म साल 1996 की उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हिंदुस्तानी' का सीक्वल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़