Advertisement
trendingPhotos2329163
photoDetails1hindi

ब्लैक साड़ी में राधिका मदान का चार्म, तो सुपरस्टार सूर्या-ज्योतिका के साथ अक्षय कुमार ने दिखाया डैशिंग अंदाज; Photos वायरल

Sarfira Promotions: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार,  इन दिनों अपकमिंग फिल्म सरफिरा के लिए खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. सरफिरा के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले अक्षय कुमार जमकर फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी चल रहे हैं. बीती देर शाम भी अक्षय कुमार सरफिरा के प्रमोशन्स के लिए निकले थे. इस दौरान अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान, साउथ सुपरस्टार सूर्या और उनकी वाइफ  एक्ट्रेस ज्योतिका भी नजर आईं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं सरफिरा के प्रमोशन्स की नई धांसू फोटोज...

अक्षय कुमार और राधिका मदान

1/5
अक्षय कुमार और राधिका मदान

अक्षय कुमार और राधिका मदान के साथ साउथ सुपरस्टार सूर्या और उनकी एक्ट्रेस पत्नी ज्योतिका भी सरफिरा के प्रमोशन्स में जुटे हुए हैं. सूर्या और ज्योतिका ने ही अक्षय स्टारर सरफिरा को प्रोड्यूस किया है. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सरफिरा, साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 'सोरारई पोटरू' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

 

सूर्या और ज्योतिका के साथ अक्षय-राधिका

2/5
सूर्या और ज्योतिका के साथ अक्षय-राधिका

सरफिरा के प्रमोशन्स में जी-जान से जुटे अक्षय कुमार बीती शाम साउथ सुपरस्टार सूर्या और उनकी पत्नी ज्योतिका के साथ नजर आए. इस दौरान अक्षय कुमार ने ब्लैक कलर की हाफ स्लीव्स वाली टी-शर्ट में अपना डैशिंग लुक फ्लॉन्ट किया. 

राधिका मदान

3/5
राधिका मदान

सुधा कोंगरा के डायरेक्शन में बनी फिल्म सरफिरा में अक्षय कुमार के अपोजिट राधिका मदान लीड रोल निभा रही हैं. राधिका बीती शाम प्रमोशन्स के दौरान ब्लैक कलर की स्टनिंग साड़ी में सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट खींचती नजर आईं.

सूर्या और ज्योतिका सरफिरा प्रमोशन्स

4/5
सूर्या और ज्योतिका सरफिरा प्रमोशन्स

सुपरस्टार सूर्या और उनकी पत्नी ज्योतिका की सरफिरा के प्रमोशन्स से लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जहां सूर्या ब्लैक कलर की जैकेट और पैंट्स कैरी किए नजर आए. वहीं ज्योतिका ने ब्लू कलर के पैंट-सूट में अपना स्टाइल दिखाया. 

सरफिरा फिल्म की कहानी

5/5
सरफिरा फिल्म की कहानी

अक्षय कुमार और राधिका मदान की सरफिरा जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो महज एक रुपए में हवाई जहाज का सफर लोगों को कराना चाहता है. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म में परेश रावल का भी दमदार किरदार दिखाई देगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़