Advertisement
trendingPhotos2285793
photoDetails1hindi

छोटे-से टॉप के साथ आलिया भट्ट ने पहनी पैंट-जैकेट, स्टाइल से कर दिया सबको घायल

Alia Bhatt Latest Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग लेविश क्रूज पार्टी से आलिया भट्ट ने अपने लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आलिया भट्ट बेहद ग्लैमरस पैंट-सूट में नजर आ रही हैं. 

आलिया भट्ट का ग्लैमरस लुक

1/5
आलिया भट्ट का ग्लैमरस लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग लेविश क्रूज पार्टी से बॉलीवुड सेलेब्स अब एक-एक करके अपने लुक की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. सारा अली खान, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, सुहाना खान, जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी जैसी एक्ट्रेसेस के बाद अब आलिया भट्ट ने भी अपने ग्लैमरस लुक की झलक फैन्स को दिखा दी है.

पैंट सूट में लगीं बला की खूबसूरत

2/5
पैंट सूट में लगीं बला की खूबसूरत

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की लेविश क्रूज पार्टी से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आलिया भट्ट को डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ ग्लैमरस पैंट सूट पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.

खासतौर से तैयार किया गया आलिया भट्ट का पैंट सूट

3/5
खासतौर से तैयार किया गया आलिया भट्ट का पैंट सूट

आलिया भट्ट का यह पैंट सूट जापान कॉटन, इंडियन सिल्क, रिसाइकिल्ड नायलॉन और हैंडवाश्ड डेनिम को मिलाकर तैयार किया गया है. पीच और ऑफ व्हाइट कलर का यह पैंट सूट बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. 

 

बिकिनी स्टाइल टॉप के साथ पहना पैंट सूट

4/5
बिकिनी स्टाइल टॉप के साथ पहना पैंट सूट

आलिया भट्ट ने इस पैंट सूट के साथ बिकिनी स्टाइल टॉप पहना है, जो इसे काफी ज्यादा ग्लैमरस लुक दे रहा है. अपने इस लुक के साथ आलिया ने अपने कंधे तक आते बालों को खुला रखा है. लाइट मेकअप और न्यूड शेड लिप्सटिक के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया. आलिया ने गले में कुछ गोल्ड लॉकेट वाली चैन पहनी हुई हैं. 

वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट

5/5
वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था. फिल्म को काफी पसंद किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई हुई थी. आलिया भट्ट अब 'जिगरा' में वेदांग रैना के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया भट्ट रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में भी नजर आएंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़