Advertisement
trendingPhotos2107067
photoDetails1hindi

अयोध्या से लौटकर पहली बार Big B ने दिखाया जलसा में संगमरमर से बना राम मंदिर, तस्वीरों में देखिए रोजाना कैसे करते हैं पूजा

Amitabh Bachchan White Marble Temple In Jalsa: बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन हाल ही में अयोध्या से 'राम मंदिर' के दर्शन करके लौटे हैं और आते ही उन्होंने सोमवार को अपने 'जलसा' में बने राम मंदिर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में सदी के महानायक उस सुंदर से मंदिर में पूजा करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देखने के बाद बाद का भी दिल गदगद हो जाएगा. साथ ही तस्वीरों में बिग बी तुलसी पूजन भी करते नजर आ रहे हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. चलिए देखतें खूबसूरत तस्वीरें. 

बिग बी के घर में संगमरमर से बना 'राम मंदिर'

1/5
बिग बी के घर में संगमरमर से बना 'राम मंदिर'

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने घर 'जलसा' के अंदर की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें बिग बी के घर में संगमरमर से बना 'राम मंदिर' नजर आ रहा है, जो देखने में बड़ा ही मनमोहक है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिग बी के घर के मंदिर में कई देवी-देवताओं की सफेद संगमरमर की मूर्तियां नजर आ रही हैं. 

बड़ा मनमोहक है बिग बी का 'राम मंदिर'

2/5
बड़ा मनमोहक है बिग बी का 'राम मंदिर'

साथ ही शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्री राम के साथ लक्ष्मण भगवान और माता सीता की मूर्ति भी नजर आ रही हैं, जिनको ताजे फूलों की माला पहनाई गई है और सफेद संगमरमर के स्टैंड पर एक काला शिवलिंग भी रखा हुआ है, जिसपर अमिताभ दूध चढ़ाते नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका राम मंदिर खूब भा रहा है.

जलसा के 'राम मंदिर' में हैं कई देवी-देवता

3/5
जलसा के 'राम मंदिर' में हैं कई देवी-देवता

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई जलसा के 'राम मंदिर' में सबसे ऊपर गणेश जी की मूर्ति के साथ छोटे हनुमान जी की मूर्ति नजर आ रही है. दूसरी ओर नीचे की तरफ भगवान श्री कृष्ण और सरस्वती माता नजर आ रही हैं. सबसे नीच श्री रामचंद्र भाई लक्ष्मण और माता सीता के साथ विराजमान हैं. साथ ही मंदिर की छत से सुनहरी घंटियां लटकी हुई हैं. 

तुलसी पूजन करते दिखे बिग बी

4/5
तुलसी पूजन करते दिखे बिग बी

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने बगीचे में मां तुलसी पर जल चढ़ाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने काले रंग की हुडी और मैचिंग पैंट पहने नजर आ रहे हैं और नंगे पैर हैं. वहीं, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, 'टी 4918 आस्था.. दूध अर्पण शिवजी पर, और जल अर्पण तुलसी पर'. सभी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि अमिताभ उल्टे हाथ से जल चढ़ा रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

5/5
अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आने वाले हैं. नाग अश्विन की इस फिल्म में कमल हासन और दिशा पाटनी भी नजर आएंगे, जो 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा वो कोर्टरूम ड्रामा फिल्म 'सेक्शन 84' भी नजर आएंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़