Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday: चेहरे पर नूर, गले में हार...ब्लैक कोट-पैंट पहन बॉसी लुक में अनन्या ने दिखाया नया अवतार

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल में भी अनन्या ने अपने नए अवतार से फैंस के दिलों के तार छेड़ दिए हैं. अनन्या पांडे बीती शाम एक अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर के कोट-पैंट में बॉसी लुक में नजर आईं. आइए, यहां देखते हैं अनन्या  पांडे के नए अवतार की फोटोज...

अनन्या पांडे

1/5
अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बीती शाम ग्रेजिया यंग फैशन अवॉर्ड 2024 में स्टाइलिश लुक कैरी करके पहुंची थीं. अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर के ब्लैजर और पैंट में अपना बॉसी लुक जमकर फ्लॉन्ट किया.  अनन्या पांडे के इस नए अवतार वाली फोटोज को नेटीजन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

बॉसी लुक

2/5
बॉसी लुक

अनन्या पांडे ने गले में एक चोकर स्टाइलिश नेकलेस कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का स्टाइप्स वाला ब्लेजर और पैंट कैरी की थी. अनन्या पांडे ने अपने बॉसी आउटफिट को ब्लैक कलर की बैली शेप हाई हील्स के साथ पूरा किया था. 

सटल मेकअप

3/5
सटल मेकअप

अनन्या पांडे के बॉसी लुक में सटल मेकअप और ब्राउन शेड लिपस्टिक ने चार चांद लगाए थे. एक्ट्रेस ने अपने बालों को साइड पार्टिशन में कर्ली करके ओपन छोड़ा था. अनन्या पांडे को बॉसी अवतार में देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. 

मिला अवॉर्ड

4/5
मिला अवॉर्ड

अनन्या पांडे को ग्रेजिया यंग फैशन इवेंट में अवॉर्ड भी मिला. इस अपडेट को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. अनन्या पांडे ने इवेंट में पैप्स के सामने बॉसी लुक में जमकर पोज किए  है. 

अनन्या पांडे की फिल्में

5/5
अनन्या पांडे की फिल्में

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार खो गए हम कहां फिल्म में नजर आई थीं. अनन्या की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई थी. खो गए हम कहां से पहले अनन्या पांडे ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़