Advertisement
trendingPhotos2329433
photoDetails1hindi

Ambani Wedding: न कोई तामझाम,न ग्रैंड फंक्शन, अंबानी के इस बेटे ने की थी सिंपल शादी, बहू भी हैं बिजनेसवुमन

Ambani Wedding: अंबानी के घर शादी के फंक्शन चल रहे हैं. अलग-अलग फंक्शन में मेहमानों का जमावड़ा एंटीलिया में हो रहा है. बॉलीवुड सितारों से लेकर उद्योगजगत, राजनीतिक जगत के बड़े दिग्गज इस शादी में शामिल होंगे. 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में ग्रैंड वेडिंग होगा. जहां अंबानी के घर की एक शादी में करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं, वहीं एक शादी बेहद सिंपल तरीके से हुई थी. 

अंबानी के घर शादी

1/10
अंबानी के घर शादी

Anil and Tina Ambani Son and Daughter in Wedding: अंबानी के घर शादी के फंक्शन चल रहे हैं. अलग-अलग फंक्शन में मेहमानों का जमावड़ा एंटीलिया में हो रहा है. बॉलीवुड सितारों से लेकर उद्योगजगत, राजनीतिक जगत के बड़े दिग्गज इस शादी में शामिल होंगे. 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में ग्रैंड वेडिंग होगा. मुकेश और नीता अंबानी के छोटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी देश की सबसे महंगी शादी होने वाली है. 

शादी पर करोड़ों का खर्च

2/10
शादी पर करोड़ों का खर्च

जामनगर और इटली में प्री वेडिंग फंक्शन के साथ मुंबई में ग्रैंड वेडिंग में करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं. दुनियाभर के नामचीन लोग इस शादी में पहुंच रहे हैं. इस शादी को लेकर दुनियाभर में चर्चा हो रही है. वहीं अंबानी फैमिली में एक शादी ऐसी भी हुई थी, जिसमें न तो कोई शोर-शराबा हुआ, न ही ग्रैंड फंक्शन. सादगी के साथ इस शादी के फंक्शन को खास मेहमानों और रिश्तेदारों के बीच किया गया. 

अनिल अंबानी-टीना अंबानी के बेटे की शादी

3/10
 अनिल अंबानी-टीना अंबानी के बेटे की शादी

 

मुकेश अंबानी के बेटे की शाही अंदाज में शादी हो रही है. वहीं अंबानी परिवार के बेटे जयअनमोल अंबानी की शादी बेहद सादगी के साथ हुई थी. अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेट जय अनमोल अंबानी और कृषा शाह की शादी साल 2022 में हुई थी.  

अंबानी परिवार की सिंपल शादी

4/10
 अंबानी परिवार की सिंपल शादी

 

कई सालों तक डेट करने के बाद अनमोल और कृषा ने शादी का फैसला किया. दोनों के बीच काफी रोमांटिक बॉन्ड है. सोशल मीडिया पर कृष्णा एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फैमिली फोटोज पोस्ट करती रहती हैं.  

क्या करते हैं अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल अंबानी

5/10
 क्या करते हैं अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल अंबानी

 

पढ़ाई पूरी करने के बाद साल 2014 में रिलायंस म्यूचुअल फंड का कारोबार देख रहे हैं. साल 2016 में वो रिलायंस कैपिटल बोर्ड में शामिल हुए. पिता की कंपनी को संभालने की कोशिश कर रहे है. अनिल अंबानी की कंपनी कर्ज में डूबी है, जिसे बचाने के लिए जय अनमोल रात-दिन काम कर रहे हैं. 

कौन हैं कृषा शाह

6/10
  कौन हैं कृषा शाह

 

कृषा शाह नीलम और निकुंज शाह की सबसे छोटी बेटी है. कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से राजनीतिक अर्थशास्त्र में डिग्री हासिल करने के बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से सोशल पॉलिसी और डेवलपमेंट में अपनी पढ़ाई पूरी की है. कुछ सालों तक ब्रिटेन में एक्सेंचर में काम करने के बाद वह भारत लौट आई. 

क्या करती हैं अनिल और टीना अंबानी की बहू

7/10
 क्या करती हैं अनिल और टीना अंबानी की बहू

 

अनमोल अंबानी की पत्नी कृषा शाह खुबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं. कृषा रचनात्मक रणनीतिकार, प्रणाली विचारक, समुदाय निर्माता और लेखिका हैं. सोशल वर्क के साथ-साथ वो एक बिजनेसवुमन भी है. फैशन और स्टाइलिंग के मामले में कृषा सबको मात देती हैं.  वो अपनी खुद की कंपनी डायस्को चलती है, जो एक सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म है.  

अनमोल की शादी में तामझाम नहीं

8/10
 अनमोल की शादी में तामझाम नहीं

 

अनमोल और कृषा की शादी अपने करीबी लोगों, रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच एक इंटीमेट वेडिंग थी. न कोई ग्रैंड प्री वेडिंग न शोर-शराबा. इस शादी को सादगी के साथ पूरा किया गया, जिसमें अंबानी परिवार के खास दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए.  

अनिल अंबानी का समधियाना

9/10
 अनिल अंबानी का समधियाना

 

कृषा के पिता निकुंज शाह मुंबई में एक सफल व्यवसाय निकुंज एंटरप्राइजेज के सीएमडी थे,. साल 2021 में उनका निधन हो गया. उनकी मां नीलम शाह फैशन डिजाइनर हैं. कृषा अपने भाई के साथ मिलकर कंपनी देखती हैं. उनकी बहन नृति शाह ब्यूटी और फूड ब्लॉगर हैं. 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

10/10
 लाइमलाइट से रहती हैं दूर

 

अनिल अंबानी के बेटे और बहू सोशल मीडिया और लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. वो कापी पर्सनल लाइफ जीतें हैं. उन्हें फैमिली के साथ वक्त बिताना पसंद है. इसलिए बहुत कम मौके होते हैं जब टीना अंबानी की बहू मीडिया के कैमरे में कैप्चर हो पाती है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़