Advertisement
trendingPhotos2370699
photoDetails1hindi

Astro Tips: इन 5 चमत्कारी उपायों में छिपा है हर समस्या का समाधान, खाली तिजोरी में भी बरसने लगता है पैसा

Astro Upay For Money: व्यक्ति के जीवन में परेशानियों का आना जाना लगा रहता है. इन परेशानियों से बाहर आने के लिए  वे भगवान और ज्योतिष का ही हाथ पकड़ता है. ऐसे में अगर आप भी अपनी किसी समस्या से बाहर आने का रास्ता देख रहे हैं, तो ये उपाय आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं.

 

धन प्राप्ति के उपाय

1/6
धन प्राप्ति के उपाय

हर व्यक्ति अपने जीवन में किसी न किसी समस्या से परेशान है. हर कोई जीवन में सभी प्रकार की सुख-सुविधाएं पाना चाहता है, और इसके लिए उसे कड़ी मेहनत करनी पड़ती. कई बार व्यक्ति को इस मेहनत का भी फल नहीं मिल पाता. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें अपनाने से जीवन की सभी परेशानियों से छुटकारा पाया जा सकता है.

महामृत्युंजय मंत्र

2/6
महामृत्युंजय मंत्र

अगर जीवन में आपको किसी भी प्रकार का कोई कष्ट है, कोई इच्छा लंबे समय से पूरी नहीं हो रही या फिर एक के बाद एक समस्या घेर रही है, तो ऐसे में आपको महामृत्युंजय मंत्र का जाप करना चाहिए. इसे करने से पहले शिवलिंग पर जल अर्पित करें और इसके बाद हबी मंत्र का जाप करें. आप देखना कुछ ही दिन में ऐसा चमत्कार होगा कि देखते ही देखते सारे कष्ट दूर हो जाएंगे. और आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी. 

लाल मिर्च से करें ये उपाय

3/6
लाल मिर्च से करें ये उपाय

अगर आपको नौकरी में किसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है और लंबे समय से कोई समाधान नहीं मिल रहा है, तो तांबे के लोटे में लाल मिर्च रे बीज डाल लें और ये जल सूर्यदेव को अर्पित करें. इस उपाय को करने से व्यक्ति को जल्द ट्रांसफर के योग बन जाते हैं. इस उपाय को 31 दिन तक लगातार करने से जल्द ही आपको इस समस्या से निजात मिलती है. 

माथे पर लगाएं टीका

4/6
माथे पर लगाएं टीका

ज्योतिष शास्त्र का ये उपाय बहुत ही साधारण और सरल है. लेकिन अगर इसे विधिपूर्वक किया जाए, तो व्यक्ति को जल्द शुभ फलों की प्राप्ति होती है. इस उपाय को करने से व्यक्ति को सभी काम में सफलता मिलती है. गुरुवार के दिन चांदी के बर्तन में केसर घोल कर माथे पर तिलक लगाएं. इससे आप जो काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी. 

कन्या को दान दें

5/6
कन्या को दान दें

शास्त्रों में कन्या को दान करना काफी शुभ माना गया है. अगर आप मंदिर के बाहर बुधवार के दिन किसी कन्या को साबुत बादाम दान में देते हैं, तो इसे बहुत ही लाभकारी माना गया है. इस उपाय को करने से घर में चल रही बीमारियों से जल्द छुटकारा मिलता है. 

एकाक्षी नारियल

6/6
एकाक्षी नारियल

मां लक्ष्मी को एकाक्षी नारियल बेहद प्रिय है. ऐसे में आपको मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए एकाक्षी नारियल की पूजा करनी चाहिए. इसलिए घर में सुख-समृद्धि की प्राप्ति के लिए एकाक्षी नारियल की पूजा करें. इसमें मां लक्ष्मी का वास होता है. मान्यता है कि जिस घर में एकाक्षी नारियल होता है, उन्हें कभी भी धन की कमी नहीं रहती.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   

   

ट्रेन्डिंग फोटोज़