Advertisement
trendingPhotos2393050
photoDetails1hindi

शरीर में करंट दौड़ा देंगी ये 5 बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज, रात में नींद आना भी हो जाएगा दुश्वार, अभी निपटा डालिए; वो भी फ्री में

Action Packed 5 Best Web Series on OTT: अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ एक्शन पैक्ड देखता चाहते हैं और जेब बिल्कुल भी ढीली नहीं करना चाहते तो ये एक ओटीटी प्लेटफॉर्म आपको इस जरूरत को भी पूरा कर देगा. फ्री में मौजूद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इतनी धमाकेदार और सस्सेंस थ्रिल से भरपूर मसाले वाली वेब सीरीज हैं जिसमें से अगर आपने एक भी देख ली तो सारी निपटाए बिना सीट छोड़कर उठ नहीं पाएंगे. 

 

5 बेस्ट एक्शन पैक्ड वेब सीरीज

1/6
5 बेस्ट एक्शन पैक्ड वेब सीरीज

तो चलिए आपको बताते हैं ये बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर एक्शन वाली वेब सीरीज कौन सी हैं और इसे आप कहां पर देख सकते हैं.

हंटर कहां देखें

2/6
हंटर कहां देखें

सुनील शेट्टी की वेब सीरीज 'हंटर' धमाकेदार है. इसकी कहानी एसीपी विक्रम के इर्द गिर्द है जो बेखौफ और बेधड़क पुलिस अधिकारी दिखाया गया है. मिनी सीरीज सौरभ कटियाल के उपन्यास 'द इनविजिबल वुमन' पर बेस्ड ये सीरीज जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी नो आपको सीट से बांध देगी. इसमें दिखाया गया है कि एसीपी विक्रम को एक अनाथालय की मालकिन लीना थॉमस की हत्या के आरोप में फंस जाता है. लीना अंगों की तस्करी करती है. विक्रम को रातोंरात अपराधी करार दे दिया जाता है. अब वो अपने दामन पर लगे दाग को साफ कर पाता है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. इस वेब सीरीज को आप फ्री में एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

 

धारावी बैंक कहां देखें

3/6
धारावी बैंक कहां देखें

ऐसा माना जाता है कि झुग्गी बस्तियों में अपराध पलता है. मुंबई की धारावी एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती है. इसी धारावी में रहने वाले दो बच्चों पर फोकस करके एक धारावी बैंक वेब सीरीज बनाई गई है. इस एक्शन पैक्ड थ्रिल वाली वेब सीरीज को आप फ्री में एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

 

हाई कहां देखे

4/6
हाई कहां देखे

एक्शन और क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज का मजा लेना चाहते है तो आपके लिए 'हाई' वेब सीरीज बेस्ट हो सकती है. इस सीरीज में नशे की दुनिया को दिखाया गया है. लोग दो ग्राम पाउडर के के लिए कितने पागल हो जाते हैं कि उसे खरीदने के लिए हजारों रुपये खर्च कर देते हैं. इस 9 एपिसोड की वेब सीरीज में हर तरह की कहानी दिखाई गई है. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

 

मस्त्य कांड कहां देखें

5/6
मस्त्य कांड कहां देखें

रवि दुबे और रवि किशन की वेब सीरीज 'मस्त्य कांड' एक्शन, क्राइम और थ्रिल से लबालब है.इसमें दिखाया गया है कि मत्स्य थड़ा अपने जाल में लोगों को फंसाकर उन्हें लूटकर वहां से लापता हो जाता है. इसके बाद उसे पकड़ने का जिम्मा पुलिस विभाग की तरफ से ये काम एसीपी तेजराम सिंह को दिया जाता है. उसके बाद जो कुछ भी होता है वो बेहतरीन है. इसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

 

कार्टेल कहां देखें

6/6
कार्टेल कहां देखें

ये मुंबई पर राज करने वाले पांच गैंग्सटरों की कहानी हैं. इसमें लॉर्ड ऑफ धारावी, टैक्सी ऑटो कंट्रोलर, भिखारी रैकेटस, क्रिकेट सट्टेबाजी, बॉलीवुड प्रोड्यूसर और हथियारों का तस्कर और ड्रग्स डीलर खान के बीच होने वाले गैंगवार को दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है. इस एक्शन पैक्ड सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़