Advertisement
trendingPhotos2113582
photoDetails1hindi

16 साल में 'वॉन्टेड गर्ल' आयशा टाकिया का इतना बदल गया है लुक, एयरपोर्ट पर बेटे संग पहचानना हुआ मुश्किल; देखें तस्वीरें

Ayesha Takia Look: सलमान खान की 'वांटेड' से लेकर अजय देवगन की 'संडे' और अक्षय कुमार संग कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी क्यूट स्माइल और दमदार अभिनय से फैंस को अपना दीवाना बनाने वाली आयशा टाकिया काफी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं. एक्ट्रेस कभी-कभार की कहीं स्पॉट हो जाती है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि उनका लुक इतना बदला चुका है उनके फैंस के लिए उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो जाएगा. तस्वीरों में वो अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं. चलिए डालते हैं एक नजर. 

एयरपोर्ट पर नजर आईं आयशा टाकिया

1/5
एयरपोर्ट पर नजर आईं आयशा टाकिया

हाल ही में आयशा टाकिया मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, जहां वो अपने बेटे मिखाइल आज़मी के साथ नजर आ रही हैं. अपने क्यूट स्माइल और स्टाइलिश अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली वाली आयशा टाकिया सामने आ रही तस्वीरों में बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. हालांकि, उनका ये अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

आयशा टाकिया का सिंपल लुक

2/5
आयशा टाकिया का सिंपल लुक

सामने आ रही तस्वीरों में आयशा टाकिया नीले रंग के प्लाजो सूट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने दुपट्टा कैरी किया हुआ है. साथ ही आयशा ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और नो मेकअप लुक में नजर आ रही है, जो उनकी सिंपलीसिटी पर चार-चांद लगा रहे हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है. 

16 साल में काफी बदल गईं आयशा टाकिया

3/5
16 साल में काफी बदल गईं आयशा टाकिया

16 साल पहले आयशा टाकिया को सलमान खान के साथ फिल्म 'वांटेड' में देखा गया था, जिस फिल्म से एक्ट्रेस को जबरदस्त पहचान मिली थी और उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी, लेकिन इतने सालों में आयशा टाकिया के ट्रांसफॉर्मेशन ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया है. इस बदले हुए अवतार में एक्ट्रेस को पहचान पाना आसान नहीं है.

बेटे माइकल संग नजर आईं आयशा

4/5
बेटे माइकल संग नजर आईं आयशा

मुंबई एयरपोर्ट पर आयशा टाकिया अपने बेटे मिखाइल आज़मी के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान आयशा बेटे मिखाइल और साथ आई लेडी के साथ वहां मौजूद पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर स्माइल भी देखी जा सकती है, जो आज भी पहले की तरह ही क्यूट है. साथ ही एक्ट्रेस अपने हाथ में बैग कैरी किए नजर आ रही हैं.

16 साल हो गए आयशा की शादी को

5/5
16 साल हो गए आयशा की शादी को

टार्जन और वांटेड जैसी कई फिल्मों में काम करने वाली आयशा टाकिया ने साल 2009 में पॉलिटिकल लीडर अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को चार साल तक डेट किया था. शादी के लिए आयशा ने अपना धर्म परिवर्तन किया था. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम जिसके मिखाइल आज़मी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़