Advertisement
photoDetails1hindi

Chandra Grahan Rashifal: होली के दिन से पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत, चंद्र ग्रहण बनाएगा करोड़पति

Chandra Grahan 2024 Rashifal: होली पर लग रहा चंद्रमा ग्रहण सभी राशियों पर शुभ-अशुभ असर डालेगा. 5 राशियों के लिए तो यह किस्‍मत चमकाने वाला साबित हो सकता है. 100 साल बाद ऐसा संयोग बन रहा है जब होली पर चंद्र ग्रहण पड़ रहा है.

मेष राशि

1/5
मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए यह चंद्र ग्रहण शुभ साबित हो सकता है. आपको नौकरी-व्यापार में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. तरक्‍की की राह खुलेगी. जीवनसाथी से रिश्‍ते बेहतर होंगे. परिवार में खुशहाली रहेगी. 

वृषभ राशि

2/5
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह चंद्र ग्रहण अपार धन लाभ करवा सकता है. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा, साथ ही मनचाहा पद-सम्‍मान मिल सकता है. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्‍यापार में भी लाभ होगा. 

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

चंद्र ग्रहण सिंह राशि के जातकों की पुरानी परेशानियां दूर कर सकता है. आपको राहत महसूस होगी. यदि आपने व्‍यवहार में विनम्रता रखी तो कामयाब रहेंगे. आपके काम की सराहना होगी. विवादों से दूरी रखेंगे तो कामयाबी मिलने के योग बनेंगे. 

धनु राशि

4/5
धनु राशि

धनु राशि के जातकों को चंद्र ग्रहण नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की के रास्‍ते खोलेगा. आप मेहनत में कमी ना होने दें. आपको मनचाहा पद-पैसा मिलेगा. नौकरी के लिए सकारात्मक समय है. वहीं जो लोग परीक्षा-इंटरव्‍यू की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए भी सफलता मिलने के योग हैं. 

मकर राशि

5/5
मकर राशि

मकर राशि के जातकों को चंद्र ग्रहण शुभ फल दे सकता है. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नया वाहन खरीदने का सपना पूरा होगा. रिश्‍तों के मामले में अपना व्‍यवहार लचीला रखें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़