Advertisement
trendingPhotos2411567
photoDetails1hindi

शाहरुख खान के 'मन्नत' के बगल में इस एक्ट्रेस ने खरीदा आलीशान बंगला, जानिए कितनी है कीमत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शाहरुख खान के मन्नत के बगल में एक आलीशान बंगला खरीदा है. रिपोर्ट्स की मानें तो उनका ये नया घर 11,266 वर्ग फीट और 1,300 वर्ग फीट की छत वाली जगह में बना हुआ है.  

Deepika Padukone Ranveer Singh new home

1/5
Deepika Padukone Ranveer Singh new home

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान का घर 'मन्नत' किसी परिचय का मोहताज नहीं है. मुंबई के बांद्रा स्थित किंग खान के घर के बाहर हमेशा फैन्स का जमावड़ा लगा रहता है. 

2/5

कई मौकों पर शाहरुख खान बंगले से बाहर आकर फैन्स को विश करते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, किंग खान ने साल 2001 में इस बंगले को 13 करोड़ से ज्यादा की कीमत में खरीदा था.

 

3/5

इसी बीच खबर है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शाहरुख खान के मन्नत के बगल में एक आलीशान बंगला खरीदा है.  इस घर से अरब सागर और बैंडस्टैंड सैरगाह के मनोरम दृश्य दिखाई देते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उनका ये नया घर 11,266 वर्ग फीट और 1,300 वर्ग फीट की छत वाली जगह में बना हुआ है.

 

4/5

इस अपार्टमेंट की कीमत 100 करोड़ रुपये बताई जा रही है. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और रणवीर पेरेंट्स बनने से पहले ही इस घर में गृह प्रवेश कर लेंगे.

 

5/5

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक, शाहरुख खान के मन्नत के ठीक बगल में स्थित यह अपार्टमेंट इमारत की चार मंजिलों 16 से 19 तक पर मौजूद है और यह लगभग तैयार हो चुका है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रियल एस्टेट में इन्वेस्टमेंट किया है. दो साल पहले ही उन्होंने करीब 22 करोड़ रुपये में एक बंगला खरीदा था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़