Advertisement
trendingPhotos2117957
photoDetails1hindi

Divya Agarwal's cocktail night: एजाज खान से लेकर निक्की तंबोली तक, सितारों ने जमाया रंग

Divya Agarwal's cocktail night: बिग बॉस ओटीटी विनर और एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल 20 फरवरी को बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस जोड़े ने 18 फरवरी को कॉकटेल नाइट के साथ शादी का जश्न शुरू किया. दिव्या अग्रवाल की कॉकटेल नाइट में सितारों ने खूब रंग जमाया. 

1/7

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर के साथ 20 फरवरी को शादी करने वाली हैं. मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने कई शोज, फिल्में, टेलीविजन, रिएलिटी शो और म्यूजिक वीडियोज में काम किया है. अपनी कॉकटेल नाइट के लिए दिव्या अग्रवाल ने सिल्वर रंग की ग्लैमरस साड़ी को चुना. वहीं, अपूर्वा ब्लैक डैपर में नजर आए.

2/7

दिव्या अग्रवाल की कॉकटेल नाइट में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई नामी-गिरामी चेहरे शामिल हुए. मॉडल और एक्ट्रेस निक्की तंबोली भी दिव्या के इस खास दिन में शामिल होने के लिए पहुंचीं. निक्की ने इस दिन के लिए कॉपर कलर की साड़ी को चुना, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

3/7

एक्टर एजाज खान ब्राउन कलर का फॉर्मल सूट पहनकर पहुंचे थे. वहीं, सुयश राय ब्लैक कलर के ओवरसाइज आउटफिट को पहने हुए नजर आए. एक्टर विशाल आदित्य हुडी वाला ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहने नजर आए. इसके साथ उन्होंने काले रंग की ढीली ढाली ट्राउजर पहनी हुई थी.

4/7

'स्प्लिट्सविला 10' फेम आकाश चौधरी और निबेदिता पाल भी एक साथा भी दिव्या और अपूर्वा की कॉकटेल नाइट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे. खबरें हैं कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं. आकाश चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं.

5/7

एक्ट्रेस जिया शंकर ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद ग्लैमरस नजर आईं. जिया शंकर ने ब्लैक कलर का लॉन्ग गाउन पहना हुआ, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं. इसी के साथ उन्होंने अपनी स्माइल से एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया. 

6/7

डिजाइनर सुमित वर्मा भी गोल्डन कलर का टॉप और ब्लैक कलर की स्कर्ट पहने हुए दिव्या की कॉकटेल नाइट में पहुंचे. सुमित वर्मा भी बिग बॉस में नजर आए थे.

7/7

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर की शादी के जश्न में 19 तारीख को मेहंदी सेरेमनी होगी. 20 फरवरी को वरमाला और फेरे के साथ शादी की रस्में पूरी होंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़