Advertisement
trendingPhotos2361063
photoDetails1hindi

शुक्र का डबल गोचर 4 राशि वालों को देगा इतना धन-वैभव, जीवन भर याद रहेगा अगस्‍त महीना

Venus Transit 2024: 31 जुलाई को शुक्र गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश कर रहे हैं. शुक्र का सूर्य की राशि में गोचर विशेष रहने वाला है. साथ ही यह अगस्‍त के पूरे महीने में 4 राशि वालों पर अपार धन लाभ देने वाले हैं. 

4 बार स्थिति बदलेंगे शुक्र

1/5
4 बार स्थिति बदलेंगे शुक्र

धन-वैभव, प्रेम के दाता शुक्र इन 31 दिनों में 4 बार अपनी स्थिति बदल रहे हैं. 31 जुलाई 2024 को शुक्र गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 11 अगस्त को शुक्र पूर्वाफाल्गुनी और 22 अगस्त को उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र में गोचर करेंगे. इसके बाद 25 अगस्त को शुक्र कन्या राशि में गोचर करेंगे.

कर्क राशि

2/5
कर्क राशि

शुक्र कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में गोचर कर रहे हैं, जो कर्क राशि वालों को बहुत लाभ देंगे. आर्थिक लाभ होगा. आय के विकल्‍प बढ़ेंगे. घर में शुभ-मांगलिक आयोजन हो सकते हैं. 

तुला राशि

3/5
तुला राशि

तुला राशि के स्‍वामी शुक्र हैं और शुक्र का यह गोचर बहुत लाभ देने वाला है. आपकी इनकम में जबरदस्‍त इजाफा हो सकता है. रुका हुआ पैसा भी मिलेगा. करियर में बड़ी तरक्‍की मिलेगी. निजी जीवन अच्‍छा रहेगा. 

वृश्चिक राशि

4/5
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को शुक्र का राशि परिवर्तन करियर में उन्‍नति दे सकता है. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और कर्ज चुकाने में सफल रहेंगे. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. जॉब इंटरव्‍यू में सफलता मिल सकती है. 

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

शुक्र का राशि परिवर्तन से कुंभ राशि वालों के लिए बहुत लाभ होगा. पार्टनरशिप में काम करने वालों को व्‍यापार में लाभ होगा. लाइफ पार्टनर से सहयोग मिलेगा. धन लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़