Advertisement
trendingPhotos2011875
photoDetails1hindi

टेलीविजन की 'नागिन' के रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी में पहुंची एकता कपूर, लगाया ग्लैमर का तड़का

Ektaa Kapoor at Mouni Roy's Party: एकता कपूर का टेलीविजन जगत के दिग्गजों के साथ एक खास रिश्ता है और इसे वह पूरी ईमानदारी के साथ निभाती भी हैं. ऐसे में जब टेलीविजन की 'नागिन' यानी मौनी रॉय ने अपने नए रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी रखी तो एकता कपूर अपनी दोस्त को बधाई देने पहुंची. 

मौनी की पार्टी में एकता कपूर

1/7
मौनी की पार्टी में एकता कपूर

एकता कपूर की टेलीविजन जगत के स्टार्स के साथ खास दोस्ती है. एकता कपूर अपने इन टीवी के सितारों के साथ अक्सर पार्टी भी करती हैं. उनकी करीबी दोस्त और टेलीविजन की 'नागिन' के नाम से मशहूर मौनी रॉय ने मुंबई में अपने नए रेस्तरां के उद्घाटन के लिए सितारों से भरी एक पार्टी की मेजबानी की. मौनी की इस पार्टी में एकता कपूर भी पहुंची.

प्रिंटिड ट्यूब टॉप के साथ रैप स्कर्ट पहनकर पहुंची

2/7
प्रिंटिड ट्यूब टॉप के साथ रैप स्कर्ट पहनकर पहुंची

मौनी रॉय के नए रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी में एकता कपूर प्रिंटिड ट्यूब टॉप के साथ रैप स्कर्ट पहनकर पहुंची थी. ट्यूब टॉप के ऊपर एकता ने कोट पहना हुआ था. एकता की ड्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी.

खूबसूरत लगीं एकता कपूर

3/7
खूबसूरत लगीं एकता कपूर

एकता कपूर ने एक बार फिर से सटल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था. मिनिमल मेकअप एकता के लुक पर काफी सूट करता है और वह इसके खूबसूरत लगती हैं. एकता कपूर का यह लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं

4/7
सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं

एकता कपूर सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं हैं और वह अपने प्रशंसकों के साथ कम ही बातचीत करती हैं. हालांकि, 9 अक्टूबर, 2023 को, उसने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर वापसी की.

पति के साथ मौनी कपूर ने दिए पोज

5/7
पति के साथ मौनी कपूर ने दिए पोज

मौनी रॉय अपने रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी में अपने पति सूरज नांबियार के साथ नजर आईं. मौनी रॉय ने गोल्डन रंग की बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी. मौनी रॉय की ड्रेस और उनका लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

मौनी रॉय के रेस्टोरेंट बदमाश की लॉन्च पार्टी

6/7
मौनी रॉय के रेस्टोरेंट बदमाश की लॉन्च पार्टी

हाल ही में मुंबई में मौनी रॉय ने रेस्टोरेंट की शुरुआत की है, जिसका नाम बदमाश है. इसी साल जून में इस रेस्टोरेंट की पहली ब्रांच की लॉन्च पार्टी हुई थी और अब साल के अंत में यानी दिसंबर में उन्होंने इस रेस्टोरेंट की दूसरी ब्रांच खोली है. 

 

बेस्टफ्रेंड दिशा पाटनी भी पहुंची

7/7
बेस्टफ्रेंड दिशा पाटनी भी पहुंची

मौनी रॉय की इस पार्टी में उनकी बेस्टफ्रेंड दिशा पाटनी भी पहुंची थी. दिशा पाटनी क्रॉप टॉप और डेनिम शॉट्स पहनकर इस पार्टी में पहुंची. दिशा का ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और फैन्स उनके लुक पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़