Advertisement
trendingPhotos2347095
photoDetails1hindi

पीएम मोदी और किम जोंग से लेकर ट्रंप-पुतिन तक... देखिए AI ने कैसे सबको कराया रैंप वॉक

AI Fashion Show: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में किसी भी तरह की वीडियो बनाना मुमकिन है, ऐसे में अमेरिकी बिजनेसमैन एलन मस्क ने अपने एक्स अकाउंट के जरिए एक एआई जेनेरेटेड वीडियो शेयर किया है जिसमें दुनिया के टॉप वर्ल्ड लीडर्स फैशन शो के दौरान रैम्प पर कैटवॉक करते हुए नजर आ रहे है. ये वर्चुअल क्लिप मनोरंजन के लिए बनाया गया है. आइए जानते हैं कि कौन-कौन से राजनेता इसमें शामिल हुए.

पोप फ्रांसिस

1/7
पोप फ्रांसिस

वीडियो की शुरुआत पोप फ्रांसिस (Pope Francis) से की गई है जो सर्दी के मौसम के मुताबिक सफेद पफर जैकेच पहने हुए हैं. कमर में वो गोल्डन बेल्ट बांधा हुआ है. उन्होंने दाएं हाथ में बड़े साइड का होली क्रॉस कैरी किया है और बाएं हाथ में पवित्र जल का स्पिंकलर रखा हुआ है.

नरेंद्र मोदी

2/7
नरेंद्र मोदी

इस वर्चुअल वीडियो में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मल्टीकलर ड्रेस पहने हुए हैं. उनका आउटफिट नॉर्थ ईस्ट इंडिया के कल्चर को रिप्रजेंट कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने डार्क सनग्लास पहना है जो उनके लुक को इनहांस कर रहा है.

किम जोंग उन

3/7
किम जोंग उन

इस एआई फैशन शो में नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन (Kim Jong Un) भी रैम्प पर जलवा बिखरते नजर आ रहे हैं, उन्होंने बैगी लॉन्ग हूडी और सोने का हार पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने आंखों पर रेगुलर चश्मा लगाया है.

डोनाल्ड ट्रंप

4/7
डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कैदियों के ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रहे, उन्होंने कमर में ब्लैक बेल्ट लगाया हुआ है और पैरों में व्हाइट स्नीकर पहना हुआ है. इसके अलावा ट्रंप के दोनों हाथों में हथकड़ी जैसी चीज लटकी हुई है.

जो बाइडेन

5/7
जो बाइडेन

अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडन (US President Joe Biden) को व्हीलचेयर पर रैम्प वॉक करते हुए दिखाया गया है. इस दौरान वो मिलिट्री प्रिंटेड कोट और पैंट पहने हुए हैं. 

बराक ओबामा

6/7
बराक ओबामा

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को अलग अलग आउटफिट में पेश किया गया है, जिसमें वो फैशन फ्रीक और वॉरियर से लेकर बास्केटबॉल प्लेयर के तौर पर नजर आ रहे हैं.

पुतिन, जिनपिंग और ट्रूडो

7/7
पुतिन, जिनपिंग और ट्रूडो

इसके अलावा रूस के राष्ट्रपति ने लुई वितों कंपनी की रेनबो ड्रेस, चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने रेड, ब्लू एंड येलो प्रेंटेड आउटफिट और कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो नेशनल फ्लैग वाली ड्रेस पहनी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़