Advertisement
trendingPhotos2392677
photoDetails1hindi

जलते हुए आग के गोले में खड़ी हुईं उर्फी जावेद, ब्लैक ड्रेस में दिखाई क्रिएटिविटी, देखें 'फॉलो कर लो यार' की प्रमोशन PHOTOS

Follow Kar Lo Yaar Urfi Javed: फॉलो कर लो यार वेब सीरीज का उर्फी जावेद ने मुंबई में प्रमोशन किया. इस दौरान उर्फी जावेद ने ऐसा प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा किया कि उनकी क्रिएटिविटी की हर कोई तारीफ कर रहा है. देखिए 'फॉलो कर लो यार' के प्रमोशन की ये खास तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

 

ब्लैक ड्रेस में उर्फी

1/5
ब्लैक ड्रेस में उर्फी

इस वेब सीरीज के प्रमोशन में उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर की फिटिंग गाउन पहनी. इस गाउन के नीचे व्हाइट कलर का हॉफ राउंड शेप गोला है जिसे पेपर से कवर किया हुआ है.

उर्फी की क्रिएटिविटी

2/5
उर्फी की क्रिएटिविटी

इसके बाद इस गोले में आग लगाई जाती है और उर्फी की वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' का नाम लिखकर आता है. उर्फी की इस क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ हो रही है.

 

उर्फी का कहर

3/5
उर्फी का कहर

अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने ब्लैक टाइट ड्रेस के साथ बालों का बन बनाया हुआ है. साथ ही सटल मेकअप किया है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है.

 

23 अगस्त को होगी रिलीज

4/5
23 अगस्त को होगी रिलीज

ये वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर 23 अगस्त से स्ट्रीम होगी. जिसका प्रमोशन इन दिनों करने में उर्फी काफी ज्यादा बिजी हैं.  इस वेब सीरीज में उर्फी के स्ट्रगल, सोशल मीडिया सक्सेस और पैपराजी वीडियो से परे उनके अनफिल्टर्ड रियलिटी को दिखाया जाएगा. 

क्या कहा उर्फी ने?

5/5
क्या कहा उर्फी ने?

इस वेब सीरीज को लेकर उर्फी ने कहा- 'मैंने हमेशा से बड़े सपने देखे हैं, भले ही लोग कहते थे कि मैं सफल नहीं हो पाऊंगी. मशहूर होना? ग्लैमर की दुनिया को हिला देना? यह पहले दिन से ही मेरा गेम प्लान रहा है. विश्वास करें, यह आसान नहीं रहा. मुझे उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा, ऐसे पल भी आए जो किसी और को तोड़ सकते थे। लेकिन मैं हर बार और भी मजबूत और अधिक दृढ़ संकल्प के साथ वापस आई.'

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़