Advertisement
trendingPhotos1936617
photoDetails1hindi

Hardik Pandya: श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलेंगे हार्दिक पांड्या? इंजरी पर आ गया सबसे बड़ा अपडेट

भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. बीते रविवार(29 अक्टूबर) को टीम ने इंग्लैंड को 100 रनों के बड़े अंतर से हराकर टूर्नामेंट की लगातार छठी जीत दर्ज की. इसके साथ ही टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर आ गई है.

मैच के दौरान हुए थे चोटिल

1/5
मैच के दौरान हुए थे चोटिल

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इंजर्ड होने के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं. वह बांग्लादेश के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके टखने में चोट लग गई थी.

श्रीलंका के खिलाफ मैच में होंगे टीम का हिस्सा?

2/5
श्रीलंका के खिलाफ मैच में होंगे टीम का हिस्सा?

हार्दिक के लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो वह टीम से मुंबई में जुड़ेंगे, लेकिन उनके श्रीलंका के खिलाफ मैच में खेलने पर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है. इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक यह जानकारी सामने आई है.

बल्लेबाजी का किया अभ्यास

3/5
बल्लेबाजी का किया अभ्यास

बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकेडमी(NCA) में चोट से उबर रहे हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी का अभ्यास किया है. रिपोर्ट्स में बताया गया कि उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी अभ्यास किया है.

जल्दबाजी में नहीं मैनेजमेंट

4/5
जल्दबाजी में नहीं मैनेजमेंट

मैनेजमेंट की तरफ से यह अपडेट सामने आया था कि हार्दिक को टीम में शामिल करने के लिए कोई जल्दबाजी नहीं की जाएगी. वह पूरी तरह फिट होकर ही मैदान में वापसी करेंगे.

दो मुकाबले कर चुके हैं मिस

5/5
दो मुकाबले कर चुके हैं मिस

बता दें कि हार्दिक पांड्या 19 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने के बाद से कोई मैच नहीं खेले हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला मिस किया था. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि वह श्रीलंका के मैच में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़