Advertisement
photoDetails1hindi

स्मार्टफोन के कोने-कोने में जमी गंदगी निकल आएगी बाहर, 5 टिप्स से चमचमा उठेगा नए जैसा

Smartphone Cleaning: स्मार्टफोन की क्लीनिंग के दौरान लापरवाही करना आपको मोटी चपत लगा सकता है. इससे बचने के लिए आपको कुछ खास तरीके इस्तेमाल करने चाहिए जिनसे, फोन को प्रोफेशनल स्टाइल में क्लीन किया जा सकता है. आज हम आपके लिए ऐसे ही तरीके लेकर आए हैं जो आपके बड़े काम आएंगे. 

1/5

आजकल मार्केट में स्लाइम जेल आ गया है जिससे फोन की अच्छे से क्लीनिंग की जा सकती है. ये जेल मार्केट में आसानी से उपलब्ध है और फोन को डैमेज के बगैर क्लीन कर सकता है. 

2/5

अगर आप ब्लोअर का इस्तेमाल करते हैं तो आपको स्मार्टफोन क्लीनिंग में काफी मदद मिलेगी, दरअसल ब्लोअर से फोन में जमी गंदगी को आसानी से बाहर किया जा सकता है. 

3/5

अपने मोबाइल फोन (Mobile Phone Cleaning Tips) की स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए आप उस पर स्क्रीन प्रोटेक्टर या स्क्रीन गार्ड लगवाना न भूलें. ऐसा करने से आपकी मोबाइल स्क्रीन साफ और सुरक्षित रहती है. साथ ही उसमें टूट-फूट का खतरा भी नहीं रहता है. जिसके चलते आपका फोन लंबे समय तक बढ़िया चलता है. 

4/5

अब जान लीजिए कि मोबाइल फोन की गंदी स्क्रीन (Mobile Phone Cleaning Tips) को साफ करने का सही तरीका क्या है. आप अपने मोबाइल फोन को साफ करने के लिए माइक्रोफाइबर क्लॉथ का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके जरिए मोबाइल की स्क्रीन साफ करने पर वह चमक जाती है और उसे किसी भी तरह का नुकसान भी नहीं होता है. 

5/5

सबसे पहले आपको बताते हैं कि मोबाइल फोन (Mobile Phone Cleaning Tips) की स्क्रीन गंदी हो जाने पर आपको किन चीजों से उसकी सफाई नहीं करनी चाहिए. तो आप जान लीजिए कि अगर आपका मोबाइल फोन गंदा हो जाता है तो आपको किसी भी सूरत में किसी भी तरह के लिक्विड से उसकी सफाई नहीं करनी चाहिए. ऐसा करने से फोन की स्क्रीन खराब हो सकती है. इस स्क्रीन को टिश्यू पेपर या इसी तरह की हार्ड चीजों से भी कभी साफ नहीं करना चाहिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़