Advertisement
trendingPhotos2106435
photoDetails1hindi

Hug Day 2024: कभी शाहरुख, कभी सलमान तो कभी संजय दत्त ने दी ऐसे 'जादू की झप्पी', आइकॉनिक बन गए ये फिल्मी सीन्स

Bollywood Iconic Hug Scenes: प्यार और बॉलीवुड एक सिक्के के दो पहलू की तरह हैं. जहां-जहां प्यार, वहां-वहां हिंदी फिल्मों के आइकॉनिक सीन्स. अब वैलेंटाइन वीक का हग डे सेलिब्रेट हो रहा हो और हिंदी फिल्मों के आइकॉनिक जादू की झप्पी वाले सीन्स याद ना किए जाएं तो कुछ अधूरा-अधूरा लगता है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन जादू की झप्पी वाले सीन्स ने फिल्मी फैंस को इंप्रेस किया है. 

शाहरुख खान-काजोल

1/5
शाहरुख खान-काजोल

साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में जब शाहरुख खान लंदन से पंजाब पहुंचते हैं. तब सरसों के खेत के बीचों-बीच सिमरन यानी काजोल दौड़ी-दौड़ी आती हैं और अपने राहुल को जादू की झप्पी देती हैं. राहुल-सिमरन का यह आइकॉनिक सीन आज भी फिल्मी फैंस को खूब पसंद आता है. 

संजय दत्त-सुरेंद्र राजन

2/5
संजय दत्त-सुरेंद्र राजन

साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त जिस तरह से मकसूद भाई को जादू की झप्पी देते हैं और उनका दिल जीत लेते हैं, वह ऑडियंस को खूब पसंद आया था. 

आमिर खान-दर्शील सफारी

3/5
आमिर खान-दर्शील सफारी

साल 2007 में आई फिल्म तारे जमीन पर में आमिर खान और दर्शील का इमोशनल जादू की झप्पी वाला सीन देखने को मिलता है. जब दर्शील अपने टीचर में एक दोस्त, एक समझने वाला देख पाता है तो वह जाकर गले लग जाता है.

सलमान खान-हर्षाली मल्होत्रा

4/5
सलमान खान-हर्षाली मल्होत्रा

साल 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान में बजरंगी और मुन्नी का गले मिलने वाला सीन हर किसी की आंख में पानी ला देता है. जब मुन्नी को पाकिस्तान छोड़कर बजरंगी बॉर्डर क्रॉस करता है, तब मुन्नी आवाज लगाकर मामा बोलती है और जाकर बजरंगी के गले लग जाती है. 

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

5/5
रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

साल 2015 में आई फिल्म तमाशा में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का एक इमोशनल गले मिलने वाला सीन है. अगर तुम साथ हो सॉन्ग में तारा और वेद अपनी-अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करते हुए गले मिलते दिखाई देते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़