Advertisement
trendingPhotos1866562
photoDetails1hindi

Virat Kohli: विराट के शतक ने जीत लिया अनुष्का का दिल, सोशल मीडिया पर सबके सामने लुटाया प्यार

Anushka Sharma On Virat Kohli Century: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023)  के सुपर-4 का तीसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया के स्कार विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से एक शानदार शतकीय पारी देखने को मिली है. वनडे क्रिकेट में कोहली का ये 46वां शतक है. अब विराट कोहली के शतक पर वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपना रिएक्शन दिया है.

1/5

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह बल्ला उठाकर शतक लगाने का जश्व मना रहे हैं. इस पर अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'Super Knock, Super Guy.'

2/5

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में 94 गेंदों पर 122 रनों की नाबाद पारी खेली. विराट कोहली की विस्फोटक पारी में 9 चौके और 3 छक्के शामिल रहे.

3/5

विराट कोहली (Virat Kohli) ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 13000 रन भी पूरे कर लिए हैं. वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली 278 मैचों में 13024 रन बना चुके हैं. इस दौरान व‍िराट कोहली ने 47 शतक और 65 अर्धशतक जड़े हैं.

4/5

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में विराट कोहली (Virat Kohli) का ये लगातार चौथा शतक है. इससे पहले पिछले तीन पारियों में भी विराट कोहली (Virat Kohli) ने यहां शतक जड़ा था.

5/5

विराट कोहली के अलावा केएल राहुल ने भी नाबाद 111 रनों की पारी खेली है. इन दोनों खिलाड़ियों के दम पर टीम इंडिया ने पाकिस्तान के सामने 357 रनों का टारगेट रखा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़