Advertisement
trendingPhotos2392330
photoDetails1hindi

देश का वो मार्केट जहां मिलता है हर एक इलेक्ट्रॉनिक आइटम, फोन तो इतने सस्ते कि क्या कहें

Electronic Market: देश में एक ऐसा मार्केट है, जो इलेक्ट्रॉनिक्स में दिलचस्पी रखने वालों के लिए बेस्ट जगह है. यहां आपको वो हर एक इलेक्ट्रॉनिक मिलेगा, जो कहीं नहीं मिलता. सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक आइटम ही नहीं बल्कि उसके पार्ट्स भी आसानी से मिल जाते हैं. यहां आपको स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तक सबकुछ आपको थोक के भाव मिल जाएगा. इसके अलावा अगर आपको स्मार्टफोन या किसी और डिवाइस की रिपेयरिंग भी करानी है तो वो भी आसानी से हो जाएगी. आइए आपको इस मार्केट के बारे में बताते हैं. साथ ही आपको यह भी बताते हैं कि यह कहां है और आप वहां कैसे जा सकते हैं. 

 

प्रोडक्ट

1/5
प्रोडक्ट

इस मार्केट में आपको हर एक कंपनी का प्रोडक्ट मिल जाएगा. चाहें आपको स्मार्टफोन लेना हो, स्मार्टफोन के पार्टस लेने हों, एक्सेसरीज लेनी हों या प्रिंटर लेना हो, लैपटॉप लेना हो, लैपटॉप की एक्सेसरीज लेनी हो, यहां सबकुछ बेस्ट प्राइस में मिल जाएगा. 

 

कम दाम

2/5
कम दाम

यह मार्केट सिर्फ अपने प्रोडक्ट्स के लिए ही फेमस नहीं है. बल्कि यहां आप अपने पैसे भी बचा सकते हैं. यहां आपको आइटम्स मार्केट प्राइस से काफी कम दाम में मिल जाएंगे. आपको यहां नए मॉडल के साथ-साथ पुराने मॉडल भी आसानी से मिल जाएंगे. 

 

रिपेयरिंग शॉप

3/5
रिपेयरिंग शॉप

यहां अलग-अलग तरह के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स मिल जाएंगे. अगर आपका कोई गैजेट खराब हो गया है, तो आप उसकी मरम्मत भी करवा सकते हैं. यहां कई रिपेयरिंग शॉप भी हैं. बड़ी संख्या में दुकानदार भी यहां से इकट्ठा सामान खरीद कर ले जाते हैं. 

 

मोलभाव

4/5
मोलभाव

यहां बहुत सारी दुकानें हैं. इसलिए आप मोलभाव कर सकते हैं और अपने पैसे भी बचा सकते हैं. यहां आपको नया फोन, लैपटॉप, प्रिंटर,  प्ले स्टेशन, होम थिएटर सिसटम, स्पीकर, एलईडी टीवी, डीएसएलआर कैमरे से लेकर छोटे कॉम्पैक्ट साइज के कैमरों तक हर एक चीज आसानी से मिल जाएगी और वो भी किफायती दाम में. 

मार्केट का नाम और कहां है

5/5
मार्केट का नाम और कहां है

हम जिस मार्केट की बात कर रहे हैं उसका नाम गफ्फार मार्केट है. यह देश की राजधानी दिल्ली में स्थित है. यह दिल्ली के मध्य में स्थित है और यहां पहुंचना बहुत आसान है. यहां पहुंचने के लिए नजदीकी मेट्रो स्टेशन करोल बाग है. इसके साथ ही आप यहां बाइक और कार से भी आसानी से पहुंच सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़