Advertisement
trendingPhotos2323198
photoDetails1hindi

13 की उम्र में पूरी दुनिया में छा गया था ये सिंगर, अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में करेगा परफॉर्म, 2500 करोड़ है नेटवर्थ

Justin Bieber Net Worth: इसी महीने की 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात फेरे लेने जा रहे हैं. शादी के फंक्शन की शुरुआत भी हो चुकी हैं. उनके संगीत सेरेमनी में एक बड़े इंटरनेशनल सिंगर परफॉर्म करने वाले हैं. इससे पहले जामनगर में उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन में भी एक बड़ी इंटरनेशनल सिंगर रिहाना ने खूब धूम मचाई थी. वहीं, अब भारतीय फैंस को इस इंटरनेशनल सिंगर की परफॉर्मेंस का इंतजार है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सिंगर के नाम कई बड़े रिकॉर्ड्स हैं और साथ ही इनकी नेट वर्थ किसी के भी होश उड़ा सकती है.

जस्टिन बीबर

1/5
जस्टिन बीबर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के हर फंक्शन में से एक संगीत सेरेमनी में इंटरनेशनल पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर परफॉर्म करने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. जस्टिन बीबर की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में हैं और उनके करोड़ों फैंस भारत में भी मौजूद है. संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन मुंबई पहुंच गए हैं. वो 5 जुलाई को होने वाले फंक्शन Celebration of Hearts में परफॉर्म करेंगे.

कम समय में कमाया नाम

2/5
कम समय में कमाया नाम

जस्टिन बीबर ने बेहद ही कम उम्र में पूरी दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बना ली थी. उनके गाने और आवाज ने लोगों के दिलों को ऐसे छुआ की वो जस्टिन बीबर के फैंस ही हो गए. आज के समय में जस्टिन 30 साल के हैं, लेकिन महज 13 साल की उम्र में उन्होंने अपनी आवाज और गानों से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था. जस्टिन का पहला गाना ‘वन टाइम’ साल 2009 में रेडियो पर जारी किया गया था, जिसने कनाडा के टॉप 100 गानों में 12वें नंबर पर और बिलबोर्ड हॉट 100 गानों के बीच 17वें नंबर पर जगह बनाई थी.

नाम किए कई रिकॉर्ड्स

3/5
नाम किए कई रिकॉर्ड्स

भारत में इंग्लिश गानों का चलन ही जस्टिन बीबर के सबसे फेमस गाने ‘बेबी’ से शुरू हुआ था, जिसको आज भी बेहद पसंद किया जाता है. उन्होंने महज 20 साल की उम्र में ग्रैमी अवॉर्ड अपने नाम किया था. इतना ही नहीं, जस्टिन बीबर 39 वर्ल्ड रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं. जस्टिन बीबर ने कई हिट एल्बम जारी किए हैं, जिनमें 'माई वर्ल्ड 2.0', 'बिलीव', और 'पर्पस' शामिल हैं. 

चार्ज करते हैं इतनी फीस

4/5
चार्ज करते हैं इतनी फीस

सेलेब्रिटी टैलेंट इंटरनेशनल के मुताबिक, जस्टिन प्राइवेट परफॉर्मेंस के 20-50 करोड़ चार्ज करते हैं. सिएटल एंटरटेनमेंट ग्रुप की मानें तो प्राइवेट इवेंट के लिए सिंगर की मिनिमम फीस 16 करोड़ है. ऐसे में ये माना जा रहा है कि अंबानी परिवार की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए जस्ट‍िन बीबर को मिलने वाले अमाउंट काफी बड़ा होने वाला है. साथ ही ये दूसरी बार होगा जब बीबर इंडिया में परफॉर्म करेंगे.

जस्टिन की नेट वर्थ

5/5
जस्टिन की नेट वर्थ
वहीं, अगर इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के नेट वर्थ की बात करें तो सेलेब्रिटी नेटवर्थ का दावा है सिंगर की नेटवर्थ 2,506 करोड़ है. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन बीबर 11145 स्क्वायर फुट के घर में रहते हैं, जिसमें कमरों से ज्यादा बाथरूम हैं . जस्टिन अपनी पत्नी के साथ कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स इलाके में स्थित 11145 स्क्वायर फुट के मेंशन में रहते हैं. इस घर की कीमत 200 करोड़ रुपए बताी जाती है. इसमें सुपर लग्जरी मेंशन में 7 कमरे और 10 बाथरूम हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़