Advertisement
trendingPhotos2068064
photoDetails1hindi

Amrita Arora के घर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा और Kareena Kapoor, किसका लुक है ज्यादा अट्रैक्टिव?

Kareena Kapoor Malaika Arora Photos: शुक्रवार की रात अमृता अरोड़ा के घर उनकी गर्लगैंग नजर आईं. अमृता अरोड़ा की बहन मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर उनके घर के बाहर स्पॉट हुईं. आइए इनकी तस्वीरें दिखाते हैं.

अमृता के घर करीना-मलाइका

1/5
अमृता के घर करीना-मलाइका

शुक्रवार को करीना कपूर का लेटेस्ट लुक देखने को मिला. वह BFF अमृता अरोड़ा के घर पहुंचीं. इस दौरान अमृता की बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा भी नजर आईं.

स्टाइलिश बैग

2/5
स्टाइलिश बैग

करीना कपूर इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आईं. व्हाइट और ब्लैक आउटफिट में वह काफी सिंपल और बॉसी लग रही हैं. हाथ में स्टाइलिश बैग लिए वह काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं. 

मलाइका से नहीं हटेगी नजर

3/5
मलाइका से नहीं हटेगी नजर

मलाइका तो मलाइका हैं. स्टालिश की गुरु. जिनके आगे तो अच्छे अच्छे फेल हैं. अमृता के घर मलाइका स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं. व्हाइट कपड़ों में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

दोनों ने दिए पोज

4/5
दोनों ने दिए पोज

जैसे ही पपाराजी ने करीना और मलाइका को पोज देने के लिए कहा तो दोनों ने बहुत ही प्यार से पोज दिए. तस्वीरें क्लिक करवाईं. साथ ही बड़ी सी मुस्कान से पैप्स से बातचीत की.

गर्ल गैंग में कौन कौन

5/5
गर्ल गैंग में कौन कौन

मालूम हो, करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर और वहां अरोड़ा सिस्टर्स पक्की सहेलियां हैं. अक्सर चारों पार्टी करती दिख ही जाती हैं. कई बार चारों की तस्वीरें भी देखने को मिलती हैं. मलाइका, अमृता, करीना और करिश्मा की पक्की वाली दोस्ती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़