Advertisement
photoDetails1hindi

ईद के मौके पर करीना कपूर ने दिखाया क्लासी अंदाज, तो सैफ-तैमूर आए कुर्ते में नजर, देखें पूरे परिवार की Photos

Kareena Kapoor: करीना कपूर और सैफ अली खान के ईद सेलिब्रेशन की फोटोज फैंस सुबह से इंतजार कर रहे थे. हालांकि, सैफ की बहन सोहा ने कुछ देर पहले पूरे परिवार की फोटोज शेयर कर दी हैं. पूरे परिवार ने एक साथ ईद सेलिब्रेट की है. सभी एथनिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं, हर बार की तरह करीना कपूर आज भी सारी लाइमलाइट चुराती दिख रही हैं. आप भी देखें पूरे परिवार की ईद स्पेशल फोटोज.

 

पूरा परिवार आया एक साथ नजर

1/5
पूरा परिवार आया एक साथ नजर

करीना कपूर और सैफ अली खान ने पूरे परिवार के साथ मिलकर ईद सेलिब्रेट की. तस्वीरों में सभी एक साथ दूसरे के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. साथ ही परिवार का एक-एक सदस्य कमाल के लुक में दिखाई दे रहा है.

तैमूर भी आया नजर

2/5
तैमूर भी आया नजर

ईद की फोटोज में करीना और सैफ के साथ तैमूर भी दिख रहे हैं. तैमूर ने भी अपने पापा के साथ मैचिंग कुर्ता पहना है. दोनों की जोड़ी एक साथ बहुत बढ़िया दिख रही है.

 

करीना के लुक में चुराई लाइमलाइट

3/5
 करीना के लुक में चुराई लाइमलाइट

करीना कपूर ने ग्रीन कलर के कुर्ते के साथ पैंट प्लाजो कैरी किया है. माथे पर बिंदी, गले में नेकलेस, आंखों में काजल और पिंक लिपस्टिक एक्ट्रेस के लुक को बहुत खास बना रहा है. सादगी वाले लुक में भी एक्ट्रेस सभी को टक्कर देती दिख रही हैं.

भाई-बहन का प्यार

4/5
भाई-बहन का प्यार

सैफ अपनी बहनों के साथ अक्सर दिखते हैं. हर एक स्पेशल मौके पर उन्होंने बहनों के साथ देखा जाता है. ईद के मौके पर भी सबा और सोहा के साथ सैफ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

इंटरनेट पर छा गई हैं फोटोज

5/5
 इंटरनेट पर छा गई हैं फोटोज

देखते ही देखते करीना कपूर और उनके पूरे परिवार के तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है. फैंस पूरी फैमिली को एक साथ देख खुश हो गए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़