Advertisement
photoDetails1hindi

डांस..रोमांस और मौज-मस्ती, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के संगीत की तस्वीरें हैं कमाल

Kriti-Pulkit Sangeet Photos: साल 2024 की शुरुआत से ढेर सारे सितारों की शादी हो रही है. रकुल और जैकी के बाद कृति-पुलकित ने भी शादी कर ली है. कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने कुछ दिन पहले ही फैंस के साथ अपनी शादी वाली फोटोज शेयर की थीं. अब कपल ने संगीत की तस्वीरें साझा कर एक बार फिर लाइमलाइट चुरा ली है. एक-एक फोटो में दोनों की जोड़ी कमाल दिख रही है. दोनों अपने संगीत में दिल खोलकर मौज और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें कपल के संगीत की फोटोज. 

कृति और पुलकित का संगीत

1/5
 कृति और पुलकित का संगीत

संगीत की तस्वीरों में दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. एक-एक फोटो में दिखाई दे रहा है कि कपल ने अपने लाइफ के खास दिन को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है. कभी कृति और पुलकित रोमांस करते दिख रहे हैं तो कभी डांस. 

दुल्हनिया रानी का डांस

2/5
दुल्हनिया रानी का डांस

कृति खरबंदा अपनी शादी पर बहुत खुश थीं. संगीत की तस्वीरों में भी नजर आ रहा है कि उन्होंने एक-एक पल को कितनी खुशी के साथ बिताया है. ढोल पर बैठकर एक्ट्रेस थिरकती दिखाई दे रही हैं.

दिखा रोमांटिक अंदाज

3/5
दिखा रोमांटिक अंदाज

डांस और मौज मस्ती के साथ कपल रोमांटिक अंदाज में भी दिखाई दे रहा है. फोटो में दोनों एक दूसरे के बहुत करीब दिखाई दे रहे हैं. फैंस को भी दोनों की तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं.

लुक ने जीता दिल

4/5
लुक ने जीता दिल

संगीत के लिए कृति ने ब्लू कलर का लहंगा चुना था, जिसमें वो बहुत प्यारी दिख रही हैं. लहंगे पर बेहद बारीकी से काम हुआ है. साथ में एक्ट्रेस ने हाथों में कंगन और कानों में सुंदर झुमके पहने हैं. वहीं, दूल्हे राजा पुलकित भी कृति की तरह ब्लैक प्रिंटेड आउटफिट में शानदार दिख रहे हैं.

कृति की परफॉर्मेंस

5/5
 कृति की परफॉर्मेंस

सभी सितारे अपनी शादी के लिए खास डांस परफॉर्मेंस तैयार करते हैं. कृति भी संगीत की तस्वीरों में स्टेज पर डांस करती दिख रही हैं. कृति के साथ-साथ पुलकित ने भी शादी में जमकर डांस किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़