Advertisement
trendingPhotos2317941
photoDetails1hindi

देव सोएंगे पर जागेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, चातुर्मास के 4 महीने में मिलेगा दुनिया का हर सुख

Chaturmas 2024 Rashifal: चातुर्मास के 4 महीनों में भगवान श्रीहरि विष्‍णु योग निद्रा में चले जाते हैं. इसलिए इस दौरान कोई शुभ कार्य नहीं होता है. धार्मिक लिहाज से तो चातुर्मास का विशेष महत्‍व है ही लेकिन ज्‍योतिष की दृष्टि से भी खास है. इस बार ये 4 महीने कुछ लोगों का भाग्‍य जगा देंगे. इस साल चातुर्मास के 4 महीनों में 4 राशि वालों की किस्‍मत बुलंद रहेगी. 

देवशयनी एकादशी पर शुभ योग

1/5
देवशयनी एकादशी पर शुभ योग

चातुर्मास की शुरुआत यानी कि 17 जुलाई को देवशयनी एकादशी के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग, अमृत सिद्धि योग, शुभ योग और शुक्ल योग जैसे कई शुभ योग बन रहे हैं. यह योग 4 राशि वालों के जीवन में सुनहरे दिनों की शुरुआत करेंगे. जानिए किन राशि वालों के लिए चातुर्मास (17 जुलाई से 12 नवंबर 2024) तक का समय शानदार रहने वाला है. 

मेष राशि

2/5
मेष राशि

आपके लिए ये 4 महीने बहुत खास हैं. करियर में तरक्‍की पाने के मौके मिलेंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. जीवन में सकारात्‍मकता और सुख बढ़ेगा. कारोबारियों के लिए विशेष तौर पर ये समय शुभ है. 

वृषभ राशि

3/5
वृषभ राशि

देवशयनी एकादशी से वृषभ वालों के जीवन में गोल्‍डन पीरियड की शुरुआत होगी. आपकी सारी समस्‍याएं खत्‍म होंगी. नई नौकरी लगेगी. इनकम में बढ़ोतरी होगी. करियर के लिए यह समय बेहद शुभ है. 

सिंह राशि

4/5
सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए भी ये 4 महीने फलदायी है. आपका कोई बड़ा काम पूरा हो सकता है. धन, पद-प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. आपकी इनकम बढ़ सकती है. आर्थिक लिहाज से समय अच्‍छा है. 

कन्या राशि

5/5
कन्या राशि

कन्‍या राशि वालों पर भी भगवान विष्‍णु की कृपा होने वाली है. इन जातकों को बड़ा धन लाभ हो सकता है. उन्‍नति के रास्‍ते खुलेंगे. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. बढि़या रिटर्न मिलेगा. नौकरी-कारोबार में लाभदायी समय है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़