Advertisement
trendingPhotos2042835
photoDetails1hindi

Madhuri Dixit: कान में झुमका, गले में हार...साड़ी में खूबसूरती का दिखाया कमाल, 'धक-धक गर्ल' का ये रूप छेड़ गया दिलों के तार

Madhuri Dixit Photos: माधुरी दीक्षित ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती से फैंस के दिल धड़का दिए हैं. एक्ट्रेस बीती शाम अपनी फिल्म पंचक की स्क्रीनिंग पर साड़ी में खूबसूरती का कमाल दिखाती नजर आईं. पंचक की स्क्रीनिंग से माधुरी दीक्षित की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आइए, यहां देखते हैं धक-धक गर्ल का कमाल लुक.

1/5

माधुरी दीक्षित अपनी अदाओं और अदाकारी से तो फैंस के दिल धड़काती ही हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती का ऐसा जलवा दिखाया है जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. जी हां...बीती शाम यानी 3 जनवरी 2024 की शाम माधुरी दीक्षित अपनी अपकमिंग मराठी फिल्म पंचक की स्क्रीनिंग पर साड़ी पहने बेहद ही एलिगेंट लुक में नजर आईं.

2/5

माधुरी दीक्षित ब्लैक और ऑलिव ग्रीन शेड की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं. फुल स्लीव ब्लैक ब्लाउज के साथ गोल्डन-ऑलिव शेड वाली साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने कानों में झुमके और गले में हार पहना था. माधुरी का यह लुक एक बार फिर फैंस के दिल धड़का गया है. 

3/5

पंचक की स्क्रीनिंग पर माधुरी दीक्षित ने जमकर पैपराजी के सामने पोज दिए. एक्ट्रेस के एलिगेंट लुक के साथ-साथ उनकी स्माइल भी पूरे इवेंट की लाइमलाइट बटोर ले गई. माधुरी के साड़ी वाले कमाल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

माधुरी दीक्षित ने पति डॉ. नेने के साथ भी खूब फोटोज क्लिक कराईं. माधुरी के पति डॉ. नेने ब्लैक टक्सिडो में खूब कमाल दिखाई दिए. 

5/5

माधुरी दीक्षित की फिल्म स्क्रीनिंग में कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. इस तस्वीर में माधुरी दीक्षित, उनके पति डॉ. नेने और दिग्गज सिंगर आशा भोसले अपनी पोती के साथ कैमरा के लिए पोज करती दिखाई दे रही हैं. बता दें, माधुरी दीक्षित की फिल्म पंचक 5 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. माधुरी इस फिल्म की निर्माता हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़