Advertisement
trendingPhotos2339197
photoDetails1hindi

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए ऋचा चड्ढा ने शेयर की प्राइवेट फोटोज, साथ में ऐसे दिखे 'मिर्जापुर' के गुड्डू पंडित

Richa Chadha Pregnancy Photoshoot: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कराते हुए अपनी कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो पति अली फजल के साथ दिखीं. एक्ट्रेस काउच पर लेटी हुई हैं और कैमरे पर बड़ा सा बेबी बंप दिखाती नजर आईं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने ऐसा पोस्ट किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. देखिए ऋचा चड्डा के इस प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें.

मां बनने वाली हैं ऋचा चड्ढा

1/5
मां बनने वाली हैं ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्डा की डिलीवरी को कुछ ही दिन बाकी हैं. डिलीवरी से पहले एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कराते हुए फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस काउच पर लेटी हुई हैं और कैमरे पर बेबी बंप दिखा रही हैं.

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

2/5
फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्ट्रेस इस फोटो में लॉग लूज ड्रेस पहनी हुई है और कैमरे पर बड़ा सा टमी दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने पति अली फजल के पैर पर सिर रखा हुआ है और लेटी हुई हैं. अली ने एक्ट्रेस के टमी पर प्यार से हाथ रखा हुआ है और कैमरे पर दोनों पोज दे रहे हैं. 

 

कुछ दिनों में है डिलीवरी

3/5
कुछ दिनों में है डिलीवरी

पेरेंट्स टू बी सितारों ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे इस सफर में साथ देने के लिए थैंक्यू अली फजल. हम लोग जल्द ही एक और वॉरियर लाने वाले हैं. हमारा बच्चा.'

शेयर की प्राइवेट फोटोज

4/5
शेयर की प्राइवेट फोटोज

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि 'कमेंट्स ऑफ कर दिए हैं. क्योंकि ये बहुत प्राइवेट है जो मैंने आपके साथ शेयर की हैं.' 

 

2020 में की थी शादी

5/5
2020 में की थी शादी

आपको बता दें, ऋचा और अली ने साल 2020 में शादी की थी. शादी के बाद इन दोनों का ये पहला बेबी है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़