Advertisement
trendingPhotos2145055
photoDetails1hindi

कितना बदल गईं 'मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस, जन्नत जुबैर के साथ हुईं स्पॉट, पहचानना हुआ मुश्किल

Kim Sharma Spotted With Jannat Zubair: फिल्म 'मोहबब्तें' से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस किम शर्मा को रातोंरात शोहरत मिल गई थी. 'मोहबब्तें' के बाद किम शर्मा ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन सफल अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान नहीं बना सकीं. हाल ही में उन्हें जन्नत जुबैर के साथ स्पॉट किया गया, लेकिन तस्वीरों में किम शर्मा को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा था.

कितनी बदल गईं किम शर्मा

1/5
कितनी बदल गईं किम शर्मा

शाहरुख खान-अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' की एक्ट्रेस किम शर्मा को हाल ही में स्पॉट किया गया. वह जन्नत जुबैर के साथ नजर आईं. इस दौरान उन्हें पहचानना फैन्स के लिए काफी मुश्किल हो गया, क्योंकि उनका लुक काफी ज्यादा बदल चुका है. साल 2000 में आई यशराज बैनर की फिल्म 'मोहब्बतें' में किम शर्मा ने संजना का किरदार निभाया था.

जन्नत जुबैर के साथ नजर आईं किम शर्मा

2/5
जन्नत जुबैर के साथ नजर आईं किम शर्मा

किम शर्मा और जन्नत जुबैर को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया. इस दौरान किम शर्मा ऑल ब्लैक लुक और जन्नत जुबैर ऑल व्हाइट लुक में नजर आईं. किम शर्मा काफी बदल सी गई हैं, जिसकी वजह से उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा था.

ब्लैक आउटफिट में लगीं स्टाइलिश

3/5
ब्लैक आउटफिट में लगीं स्टाइलिश

किम शर्मा ने ब्लैक कलर की स्किन टाइट पैंट के साथ ब्लैक कलर की ही शर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने काले रंग की हील्स पहनी हुई थी. किम ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और वह नो मेकअप लुक में नजर आ रही थीं. 

जन्नत जुबैर ने चुना सफेद आउटफिट

4/5
जन्नत जुबैर ने चुना सफेद आउटफिट

वहीं, जन्नत जुबैर सफेद रंग की बेलबॉटम स्टाइल डेनिम पहनी हुई थी. जन्नत इसके साथ सफेद रंग की शर्ट पेयर की थी. जन्नत ने सफेद रंग की हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. उन्होंने बालों को खुला रखा हुआ था. बहुत ही हल्के मेकअप के साथ जन्नत ने न्यूड लिप्स्टिक लगाई हुई थी. 

'मोहब्बतें' से रातों रात हो गई थीं पॉपुलर

5/5
'मोहब्बतें' से रातों रात हो गई थीं पॉपुलर

किम शर्मा और जन्नत जुबैर ने एक साथ पैपराजी को काफी सारे पोज दिए. बता दें कि 1993 में शाहरुख खान-जूही चावला स्टारर फिल्म 'डर' में किम शर्मा एक्स्ट्रा में शामिल थी. इसके बाद साल 2000 में उन्होंने यशराज फिल्म्स की 'मोहब्बतें' से डेब्यू करने का मौका मिला. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से वह रातोंरात पॉपुलर हो गई थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़