Advertisement
trendingPhotos2118538
photoDetails1hindi

व्हाइट साड़ी में अंकिता ने बिखेरे जलवे तो ब्लू सीक्वेंस वर्क ड्रेस में खूब चमकीं मनारा चोपड़ा; मुनव्वर ने भी दिखाया स्वैग

Munawar Mannara Look: डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) के सेट पर 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के एक्स कंटेस्टेंट्स तड़का लगाने आ रहे हैं. शो के सेट के बाहर 'डांस दीवाने' के जज के अलावा कई एक्स कंटेस्टेंट्स स्पॉट हुए. जिसमें अंकिता लोखंडे के अलावा मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा हैं. देखिए सेट के बाहर ये सेलेब्स किस लुक में स्पॉट हुए.

जज के साथ आईं नजर

1/6
जज के साथ आईं नजर

अंकिता और विक्की ने शो के जज के साथ एक से बढ़कर पोज दिए. इसमें माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के साथ जमकर पोज दिए.

पोज दिए

2/6
पोज दिए

मनारा की ये ड्रेस काफी स्टाइलिश है. इस ड्रेस के साथ मनारा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. 

 

लगीं बला की खूबसूरत

3/6
लगीं बला की खूबसूरत

मुनव्वर के अलावा मनारा चोपड़ा भी कैमरे में कैद हुईं. मनारा इस मौके पर डॉर्क ब्लू कलर की सीक्वेंस वर्क की ड्रेस पहने नजर आईं. मनारा की ये ड्रेस बेहद खूबसूरत लगीं. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर के सीक्वेंस वर्क के शूज पहने दिखीं.

 

पैप्स के सामने दिए पोज

4/6
पैप्स के सामने दिए पोज

मुनव्वर ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए और स्माइल करते हुए पैप्स के सामने नजर आए.

मुनव्वर का स्वैग

5/6
मुनव्वर का स्वैग

इन दोनों के अलावा 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी भी 'डांस दीवाने' के सेट के बाहर नजर आए. मुनव्वर का स्वैग फोटोज में देखने लायक है. स्टैंडअप कॉमेडियन इस मौके पर लाइट कलर का कोट पैंट और उसके अंदर व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहने दिखे.

अंकिता-विक्की लगे कमाल

6/6
अंकिता-विक्की लगे कमाल

अंकिता लोखंडे शो के सेट के बाहर पति विक्की जैन संग नजर आईं. अंकिता व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं तो वहीं विक्की ब्लू पैंट के साथ लाइट कलर का कोट पहने दिखे. इन दोनों सितारों ने एक से बढ़कर एक पोज दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़