Advertisement
trendingPhotos2120920
photoDetails1hindi

बेस्टी ओरी के साथ काजोल की लाडली ने की पार्टी, कैजुअल लुक में नीसा देवगन ने बनाया दीवाना

Nysa Devgn party With bestie orry: काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी नीसा देवगन अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिख जाती हैं. हाल ही में उन्हें अपने बेस्टी ओरी के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान नीसा ने कंफर्टेबल को-ओर्ड सेट पहना हुआ था, जो काफी स्टाइलिश भी था.

ओरी के साथ पार्टी करती नजर आईं नीसा देवगन

1/5
ओरी के साथ पार्टी करती नजर आईं नीसा देवगन

काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी नीसा देवगन ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनका एक बड़ा फैन बेस पहले ही बन चुका है. ऐसे में वह जब भी पार्टी करने या किसी भी काम से बाहर निकलती हैं, तो चर्चा का विषय बन जाता है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. इस बार भी कुछ अलग नहीं था.

नीसा देवगन को देखते ही पैपराजी ने घेरा

2/5
नीसा देवगन को देखते ही पैपराजी ने घेरा

नीसा देवगन हाल ही अपने बेस्ट और सोशल मीडिया संसेशन ओरी यानी ओरहान अवत्रामणि के साथ पार्टी करने के लिए निकली थीं. पार्टी के बाद रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए पैपराजी और भीड़ ने नीसा देवगन को घेर लिया और उनकी खूब सारी फोटोज क्लिक कीं.

कंफर्टेबल लुक में नजर आईं नीसा देवगन

3/5
कंफर्टेबल लुक में नजर आईं नीसा देवगन

इस दौरान नीसा देवगन स्टाइलिश लेकिन कंफर्टेबल लुक में नजर आईं. निसा सफेद स्वेटर के साथ हरे रंग की डिटेलिंग और मैचिंग पैंट में काफी खूबसूरत लग रही थीं. नीसा और ओरी बेस्ट फ्रेंड्स हैं और अक्सर एकसाथ पार्टी करते हैं. दोनों को अगर एक साथ ट्रेवल करते हुए और घूमते हुए भी देखा जा सकता है.

ओरी की टीशर्ट ने खींचा ध्यान

4/5
ओरी की टीशर्ट ने खींचा ध्यान

ओरी ने इस दौरान ब्लू डेनिम के साथ सफेद टीशर्ट पहनी हुई थी. उनकी टीशर्ट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. ओरी टीशर्ट पर उनका खुद का और सलमान खान का कैरिकेचर बना हुआ था और भाई लिखा हुआ था. ओरी ने अपने बालों को जूड़े में बांधा हुआ था.

नीसा देवगन ने नहीं किया बॉलीवुड डेब्यू

5/5
नीसा देवगन ने नहीं किया बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि ओरी अक्सर बॉलीवुड स्टार्स और स्टार किड के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट हो जाते है. वह अक्सर नीसा देवगन के साथ देश और विदेश में भी घूमने जाते हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. वहीं, नीसा ने अभी तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है और ना ही उनके माता-पिता (काजोल और अजय देवगन) ने उनके बॉलीवुड में आने को लेकर कोई बयान दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़