Advertisement
trendingPhotos2262810
photoDetails1hindi

Astro Tips: मां लक्ष्मी को अर्पित करें ये 1 चीज, होंगे चमत्कारी लाभ, खुल जाएंगे धनलाभ के रास्ते

Astro Tips for Money: हिन्दू धर्म में मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. नियमित रूप में मां लक्ष्मी की पूजा करने से आर्थिक तंगी नहीं होती और धन-वैभव की कमी का सामना नहीं करना पड़ता है. मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए आप उनकी प्रिय चीजें अर्पित कर सकते हैं. धार्मिक शास्त्रों के अनुसार धन की देवी को धनिया अर्पित करने से उनकी कृपा व्यक्ति पर सदैव बनी रहती है साथ ही कई चमत्कारी फायदे देखने को मिलते हैं. आइए जानते हैं.

1. बनी रहेगी सुख-समृद्धि

1/5
1. बनी रहेगी सुख-समृद्धि

मां लक्ष्मी के चरणों में धनिया अर्पित करने से घर में सुख-समृद्धि हमेशा बनी रहती है. ये सरल उपाय करने से धन की देवी की कृपा भी आपके ऊपर हमेशा बनी रहेगी.

2. धन वाले स्थान पर रखें

2/5
2. धन वाले स्थान पर रखें

मां लक्ष्मी के चरणों में धनिया अर्पित करने के बाद उस धनिया को तिजोरी में या फिर धन रखने वाले स्थान पर लाल कपड़े में बांधकर रख दें. इससे तिजोरी कभी खाली नहीं होगी और आर्थिक समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा.

3. खुलेंगे धनलाभ के द्वार

3/5
3. खुलेंगे धनलाभ के द्वार

तिजोरी में धनिया रखने से आय के नए सोर्स बनने के साथ-साथ धनलाभ के प्रबल योग बनते हैं. इससे पैसों की तंगी तो दूर होती ही है साथ में बरकत भी बनी रहती है.

4. कर्ज से मुक्ति

4/5
4. कर्ज से मुक्ति

लगातार मेहनत करने के बाद भी आपको शुभ परिणाम नहीं मिल रहा और कर्ज का बोझ बढ़ा जा रहा है तो आप मां लक्ष्मी को धनिया अर्पित करें. इससे आपके सिर से कर्ज का भार जल्दी उतरेगा.

5. सुखी दांपत्य जीवन

5/5
5. सुखी दांपत्य जीवन

अगर आपके दांपत्य जीवन में काफी मुश्किलें आ रही हैं या फिर पति पत्नी में विवाद होते रहते हैं तो हर शुक्रवार मां लक्ष्मी को धनिया अर्पित करें. इससे आपके रिश्ते में मधुरता आएगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़