Advertisement
trendingPhotos2190250
photoDetails1hindi

OTT Releases This Week: 'तेरी बातों में उलझा जिया' से 'स्कूप' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर दबाकर होगा एंटरटेनमेंट

OTT Releases This Week: अगर आप फिल्मों और वेब सीरीज के दीवाने हैं तो ये खबर आपके काम की है. इस शनिवार और रविवार किन फिल्मों को देख सकते हैं, इस बारे में हम आपके लिए लाए हैं लिस्ट. जानिए आखिर नेटफ्लिक्स, जी5, हॉटस्टार से लेकर  Apple TV+ पर कौन कौन सी नई वेब सीरीज और फिल्में दस्तक देने वाली है. तो चलिए नोट कर लीजिए इन प्रोजेक्ट्स की डेट्स.

इस हफ्ते रिलीज होने वाली नई वेब सीरीज और फिल्में

1/8
इस हफ्ते रिलीज होने वाली नई वेब सीरीज और फिल्में

OTT Releases This Week New Web Series Movies: फिल्मों और वेब सीरीज देखने के दीवाने हैं. दुनियाभर का कंटेंट एक्सप्लोर करना चाहते हैं तो आप सही पते पर आए हैं. हम लाए हैं इस हफ्ते दस्तक देने वाली फिल्में और वेब सीरीज की लिस्ट. जिन्हें आप घर बैठे एन्जॉय कर सकते हैं. नेटफ्लिक्स, जी5, हॉटस्टार से लेकर Apple TV+ पर क्या कुछ नया आ रहा है, जानिए सबकुछ.

तेरी बातों में उलझा जिया- प्राइम वीडियो पर देखें

2/8
तेरी बातों में उलझा जिया- प्राइम वीडियो पर देखें

शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक रोबॉटिक फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. इसे दर्शक अमेजन प्राइम पर 5 अप्रैल 2024 से देख सकेंगे. वैसे ये फिल्म थिएरट में 9 फरवरी 2024 को रिलीज हुई थी.

फर्रे- जी5

3/8
फर्रे- जी5

सलमान खान ने पिछले साल भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को लॉन्च किया था. ये फिल्म फर्रे ही थी. अब ये ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. जी हां, 'फर्रे' जी5 पर 5 अप्रैल 2024 को रिलीज हुई. इस वीकेंड दर्शक इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 24 नवंबर 2023 को रिलीज हुई थी.

 

विश- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

4/8
विश- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

एनिमिशन फिल्मों के शौकीन हैं तो Disney+ Hotstar इसी हफ्ते आपके लिए 'विश' नाम की मूवी लाया है. जो कि 3 अप्रैल 2024 को ही रिलीज हुई है. क्रिस बक और फॉन वीरसुन्थोर्न के निर्देशन में बनी Wish 17 साल की लड़की की कहानी है.

लूट सीजन 2- Apple TV+

5/8
लूट सीजन 2- Apple TV+

हॉलीवुड कंटेंट में रुचि है तो आप 'लूट 2' का लुत्फ भी उठा सकते हैं. इसे देखने के लिए आपके पास ओटीटी प्लेटफॉर्म एप्पल टीवी प्लस का सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी. ये सीरीज माया, मिशेल, जूल किम बूस्टर और अन्य सितारों से सजी है.

Ripley- नेटफ्लिक्स

6/8
Ripley- नेटफ्लिक्स

ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर स्टीव ज़िलियन ने रिप्ले वेब सीरीज को बनाया है. ये 4 अप्रैल 2024 को ओटीटी पर स्ट्रीम हुई है.

पैरासाइट: द ग्रे - नेटफ्लिक्स

7/8
पैरासाइट: द ग्रे - नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स पर पैरासाइट: द ग्रे एक हॉरर टीवी सीरीज है जिसे येओन सांग-हो ने बनाया है. ये नेटफ्लिक्स पर 5 अप्रैल 2024 को ही स्ट्रीम हुई है. 

स्कूप- नेटफ्लिक्स

8/8
स्कूप- नेटफ्लिक्स

गिलियन एंडरसन और रूफस सीवेल का 'स्कूप' भी 5 अप्रैल को ही रिलीज हुई है. इसे देखने के लिए दर्शकों को नेटफ्लिक्स का रुख करना होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़