Advertisement
trendingPhotos2299458
photoDetails1hindi

Crime News: जिस पति को माना परमेश्वर, उसे ही मरवा दिया! 'कातिल बीवी' की पढ़ें खौफनाक कहानी

Panipat Vinod Barara Murder: हरियाणा के पानीपत में तीन साल पहले हुए विनोद बराड़ा हत्याकांड मामले को आखिरकार पुलिस ने सुलझा लिया है. इस केस में मृतक की पत्नी निधि ही हत्या की मास्टरमाइंड निकली. ब्वॉयफ्रेंड सुमित की खातिर निधि ने अपने पति विनोद को मरवा दिया.

 

पानीपत विनोद बराड़ा मर्डर केस

1/6
पानीपत विनोद बराड़ा मर्डर केस

हत्या की ऐसी स्क्रिप्ट लिखी गई थी कि केस सुलझाने में तीन साल का समय लग गया. पुलिस ने मामले में निधि के अलावा उसके ब्वॉयफ्रेंड सुमित और देव सुनार नामक शख्स को अरेस्ट किया है. पानीपत में रहने वाले विनोद बराड़ा अपना बिजनेस करते थे. दिसंबर 2021 में विनोद बराड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बाद में हत्यारा देव पुलिस की दबिश में पकड़ा गया था. वह पिक अप ट्रक चलाता था.

 

योजना बनाकर की गई विनोद की हत्या

2/6
योजना बनाकर की गई विनोद की हत्या

पूछताछ में उसने बताया कि उसके पिक अप ट्रक से विनोद का पहले एक्सिडेंट हो गया था. वह उस मामले का सैटलमेंट करने के लिए विनोद के घर गया था. जब वह समझौते के लिए राजी नहीं हुआ था तो उसने गोली मारकर उसका मर्डर कर दिया. इस कबूलनामे के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया. पति के मर्डर के बाद निधि ने अपने दोनों बच्चों को ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले जेठ प्रमोद बराड़ा के परिवार के पास भेज दिया और खुद भारत में ही रह गई. 

 

ढाई साल बाद एसपी को मिला मैसेज

3/6
ढाई साल बाद एसपी को मिला मैसेज

करीब ढाई साल बाद पानीपत के एसपी अजीत सिंह शेखावत को वॉट्सऐप पर मैसेज मिला. यह मैसेज प्रमोद बराड़ा ने भेजा था. उन्होंने अपने भाई की हत्या में किसी करीबी का हाथ होने का शक जताते हुए दोबारा जांच का आग्रह किया था. एक्सिडेंट जैसे सामान्य मामले में मर्डर कर देने की बात एसपी को भी शक पैदा कर रही थी. उन्होंने आरोपी देव सुनार की पुरानी कॉल डिटेल निकलवाई तो पता चला कि वह गोहाना के रहने वाले सुमित से काफी बात करता था. 

जिम में ट्रेनर के साथ हुआ अफेयर

4/6
जिम में ट्रेनर के साथ हुआ अफेयर

इसके बाद पानीपत क्राइम ब्रांच ने सुमित की कॉल डिटेल जांची तो पता चला कि वह विनोद बराड़ा की पत्नी निधि से लगातार बात करता था. इसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया. सुमित ने बताया कि निधि जिस जिम में एक्सरसाइज करने जाती थी, वह वहां पर ट्रेनर का काम करता था. इस दौरान दोनों में अफेयर शुरू हो गया. इस बात का विनोद विरोध करता था, जिससे घर में क्लेश रहने लगा. 

 

10 लाख रुपये में हत्या की सुपारी

5/6
10 लाख रुपये में हत्या की सुपारी

लिहाजा दोनों ने मिलकर विनोद को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया. इस काम के लिए पिक अप ट्रक ड्राइवर देव सुनार को 10 लाख रुपये देकर हायर किया गया.  योजना के तहत पहले उसने अपने पिक अप ट्रक से विनोद की कार में टक्कर मारकर मर्डर का प्लान किया. इसमें विनोद घायल हो गया और उसकी दोनों टांगें टूट गईं लेकिन वह मरा नहीं. इससे निधि और उसके प्रेमी की योजना को झटका लगा.

 

ढाई साल बाद खुल गया राज

6/6
ढाई साल बाद खुल गया राज

अब उन्होंने प्लान बी पर काम शुरू कर दिया. एक्सिडेंट के कुछ दिनों बाद सैटलमेंट के बहाने देव सुनार को फिर से विनोद के घर भेजा गया. देव सुनार ने वहां पहुंचकर विनोद बराड़ा का गोली मारकर मर्डर कर दिया. इसके बाद आसपड़ोस के लोगों ने उसे दबोच लिया और बड़ी होशियारी से पुलिस में अपना अपराध कबूल कर लिया. जबकि निधि और सुमित साफ बच गए. हालांकि ढाई साल बाद उनका राज आखिरकार खुल ही गया और अब सुमित और निधि दोनों जेल पहुंच गए हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़