Advertisement
trendingPhotos2156860
photoDetails1hindi

कभी मुस्कुराईं तो कभी घबराईं...भीड़ को देख मां प्रियंका चोपड़ा के सीने से लिपट गईं मालती, जानें क्यों बेटी संग मुंबई आई हैं एक्ट्रेस

Priyanka Chopra In India With Malti: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फैंस की फेवरेट हैं. बेशक वो विदेश में रह रही हैं, मगर फैंस आज भी उनके दीदार से खुश हो जाते हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ मुंबई पहुंची हैं. महीनों के इंतजार के बाद वो दोबारा भारत लौटी हैं. इस दौरान एयरपोर्ट पर उनके साथ लाडली बेटी मालती मेरी भी दिखाई दी. दोनों मां-बेटी को एक साथ देख फैंस खुशी से झूम गए हैं. आप भी देखें प्रियंका चोपड़ा और मालती मेरी की खास तस्वीरें.

प्रियंका और मालती पहुंची मुंबई

1/5
प्रियंका और मालती पहुंची मुंबई

प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से निक जोनस के साथ विदेश में रह ही हैं. ऐसे में उनके फैंस हमेशा इंतजार में रहते हैं कि एक्ट्रेस भारत कब आएंगी. 5 महीनों के बाद आज प्रियंका लाडली बेटी के साथ मुंबई पहुंच गई हैं. 

दिखीं खुश

2/5
दिखीं खुश

ब्लैक कलर के ट्राउजर के साथ मैचिंग टॉप में वो बहुत कमाल की दिख रही हैं. वहीं, नन्ही मालती ने प्रिंटेड पैटर्न वाले कपड़े पहने हैं. पैपराजी को एयरपोर्ट पर देख प्रियंका खुश हो गई. वहीं, मालती कभी हंसती दिखीं, तो कभी घबराई हुई. 

 

इस वजह से आईं हैं मुंबई

3/5
इस वजह से आईं हैं मुंबई

कहा जा रहा है कि प्रियंका मुंबई में एक बुल्गारी इवेंट में शामिल होंगी. वो लग्जरी ज्वेलरी ब्रांड ब्रांड एंबेसडर हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की तरफ से ऑफिशियली इस बारे में कुछ नहीं बताया गया है. 

 

आखिरी बार अक्टूबर में आई थीं भारत

4/5
आखिरी बार अक्टूबर में आई थीं भारत

एक्ट्रेस को आखिरी बार जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के लिए भारत में देखा गया था. उस दौरान वो मालती और पति निक जोनस के साथ नहीं आई थीं. वहीं, निक जोनस कुछ समय पहले ही मुंबई पहुंचे थे और उन्होने शानदार परफॉर्मेंस देकर बेस्ट 'जीजा जी' का टैग हासिल किया था.

 

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

देखते ही देखते प्रियंका की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. हर कोई उन्हें एक बार फिर देश में देख बहुत खुश है. साथ ही मालती भी फैंस का दिल जीत रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़