Advertisement
trendingPhotos2165722
photoDetails1hindi

कृति खरबंदा के हाथों में पुलकित सम्राट ने लगाई मेहंदी, पत्नी की आंखों में छलका प्यार तो पति ने डांस से फोड़ा स्टेज

Pulkit Samrat Kriti kharbanda Mehendi Photos: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ने शादी की अनदेखी फोटोज को शेयर किया है. इसमें वह वाइफ कृति खरबंदा के हाथों में मेहंदी रचाती नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस की ड्रेस भी काफी प्यारी है जिसे देख आप भी कहेंगे वाओ. तो चलिए पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी फोटोज दिखाते हैं.

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी फोटोज

1/6
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी फोटोज

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की फोटोज तो आप सभी फैंस ने देख ली है. तो चलिए अब इनकी प्री-वेडिंग फोटोज दिखाते हैं. एक्टर ने दुल्हनिया के साथ मेहंदी की फोटोज शेयर की हैं जिनमें आप एक्ट्रेस का लुक और पुलकित का मेहंदी वाला अंदाज देख सकते हैं. चलिए एक एक करके आपको मेहंदी की सभी फोटोज दिखाते हैं.

मेहंदी की फोटोज और मियां-बीवी का प्यार

2/6
मेहंदी की फोटोज और मियां-बीवी का प्यार

पुलकित सम्राट ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी की फोटोज को शेयर किया है. साथ में प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कहा, 'इश्क का रंग ऐसा, हम होश-रुबा हो गए'. बस फिर क्या फैंस भी दोनों की फोटोज पर खूब प्यार लुटाने लगे. सभी उन्हें शादी की शुभकामनाएं देते नजर आए.

पुलकित सम्राट जमकर डांस करते दिख रहे

3/6
पुलकित सम्राट जमकर डांस करते दिख रहे

कुछ तस्वीरों में पुलकित सम्राट जमकर डांस करते दिख रहे हैं तो एक फोटो में वह पत्नी के हाथों में मेहंदी सजाते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में कृति खरबंदा की आंखों में भी प्यार देख सकते हैं. उनकी खुशी और इस पल को वह कितना एन्जॉय कर रही हैं.

पुलकित और कृति की शादी

4/6
पुलकित और कृति की शादी

मालूम हो, पुलकित और कृति ने दिल्ली-एनसीआर में शादी की. पुलकित और कृति दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं. ऐसे में मुंबई को न चुनकर उन्होंने दिल्ली को ही शादी के लिए चुना. कपल ने दिल्ली से सटे मानेसर में शादी की. जहां परिवार, रिश्तेदार और करीबियों को ही न्योता दिया गया था.

 

पुलकित और कृति की शादी के फंक्शन

5/6
पुलकित और कृति की शादी के फंक्शन

पुलकित और कृति की शादी के फंक्शन 13 मार्च से 15 मार्च तक चले. 15 मार्च ही दोनों की वेडिंग डेट है. शादी में दोनों ने ही रॉयल लुक कैरी किया. इनके डिजाइनर ने बताया कि वह पारंपरिक आउटफिट ही कैरी करना चाहते थे. अगर आपने शादी की फोटोज को ध्यान से देखा होगा तो एक्टर की शेरवानी पर गायत्री मंत्र भी नोटिस किया होगा.

सलमान की मुंहबोली बहन के पति थे पुलकित सम्राट, बनने वाले थे पिता, मगर इन 3 कारणों की वजह से हो गया तलाक

 

पहली रसोई की फोटोज

6/6
पहली रसोई की फोटोज

कृति खरबंदा ने हाल में ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर पहली रसोई की फोटोज शेयर की थी. जहां उन्होंने बताया था कि उन्होंने शादी के बाद पहली बार ससुराल में हलवा बनाया. जिसे उनकी दादी सास ने पास भी कर दिया. मालूम हो, कपल अभी दिल्ली में ही हैं.

पुलकित सम्राट की बीवी ने बनाई पहली रसोई, कृति खरबंदा ने बताया आखिर कैसा लगा दादी सास को हलवा

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़