Advertisement
trendingPhotos2388061
photoDetails1hindi

Raksha Bandhan 2024: ये हैं सबसे बेहतरीन Gift Hampers, पाते ही भाई-बहन के चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

Rakhi Gift Hampers Ideas: त्योहारों का मतलब है खुशियां, परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना, और ज़ाहिर है, स्वादिष्ट मिठाईयां. लेकिन, आजकल बाजार में नकली मिठास और दूसरे हानिकारक चीजों से भरी हुई मिठाइयां बहुत ज्यादा हैं, जिससे स्वादिष्ट और सेहतमंद मिठाईयां ढूंढना मुश्किल हो गया है. इसे समझते हुए, हम आपके लिए इस त्योहार के मौके पर कुछ खास लाए हैं. हम आपको शानदार गिफ्ट हैंपर्स के बारे में बता रहे हैं, जिसको आप अपने भाई या बहन को दे सकते हैं...

 

SMOOR Raksha Bandhan Special- Threads of Love Box

1/5
SMOOR Raksha Bandhan Special- Threads of Love Box

इस राखी, अपने भाई-बहन के प्यार का जश्न मनाएं SMOOR के साथ. आपके लिए एक खास राखी गिफ्ट है - थ्रेड्स ऑफ़ लव बॉक्स. इस बॉक्स में डार्क चॉकलेट, बक्लावा, मिठाई ट्रफल, एक प्यारी सी दीया और राखी शामिल है. प्यार और परंपरा से बना हर एक टुकड़ा आपके भाई-बहन के बीच के प्यार और साथ का यादगार पल बन जाएगा. इसकी कीमत 799 रुपये है.

IGP Rakhi Celebration Assorted Gift Hamper

2/5
IGP Rakhi Celebration Assorted Gift Hamper

इस गिफ्ट हैम्पर में दो खूबसूरत सोने जैसी चमकदार राखियां और राखी की रस्म के लिए रोली-चावल शामिल हैं. साथ ही, इसमें अलग-अलग तरह के सूखे मेवे, बेरीज़, चना बादाम बर्फी और तीखे नमकीन का मज़ेदार मिश्रण है. इसकी कीमत 1295 रुपये है.

Choko la Regalia Gift Hamper

3/5
Choko la Regalia Gift Hamper

इस गिफ्ट हैम्पर में बटरस्कॉच, मूंगफली, डार्क चॉकलेट, दूध वाली चॉकलेट और चावल के फुले से बनी चॉकलेट्स का एक खास कलेक्शन है. ये सभी चॉकलेट्स सबसे अच्छे और नेचुरल इंग्रिडिएंट्स से बनाई गई हैं. इसकी कीमत ₹2120 है.

RawFruit Nut Medley Hamper With Rakhi 1200gms

4/5
RawFruit Nut Medley Hamper With Rakhi 1200gms

इस गिफ्ट हैम्पर में एक लाल और नीले रंग की गणेश जी की प्यारी राखी है, जिसको शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है. इसके साथ रोली और चावल भी मिलते हैं। इसमें काजू, बादाम, पिस्ता, किशमिश, अखरोट, खजूर और कई दूसरे मेवे भी शामिल हैं. इसकी कीमत ₹1899 है.

Healthy Treat Bhaiya Bhabhi Gala Set Of 11 Rakhi Gift Hamper

5/5
Healthy Treat Bhaiya Bhabhi Gala Set Of 11 Rakhi Gift Hamper

इस गिफ्ट हैम्पर में भुने हुए काजू, कैलिफ़ोर्निया बादाम, ईरानी पिस्ता, सूखे आम, गुड़ और सौंफ, क्रैनबेरी, अफ़गानी किशमिश और सूखे चेरी जैसे कई तरह के अच्छे मेवे और सूखे फल हैं. इसमें एक हल्की खुशबू वाली सोया वैक्स की मोमबत्ती, दो राखियां, साथ ही रोली चावल भी शामिल हैं. ये एक पूरा पैकेज है जिसमें अच्छे मेवे, सुंदर राखियाँ और एक शांत करने वाली मोमबत्ती शामिल हैं, जो इसे राखी के लिए एक बहुत ही खास और कीमती गिफ्ट बनाती है. इसकी कीमत ₹3134 है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़