Advertisement
trendingPhotos2342600
photoDetails1hindi

ड्रग्स केस में भाई के अरेस्ट होने के बाद पहली बार दिखीं रकुल प्रीत सिंह, विक्की-तृप्ति की 'बैड न्यूज' की स्क्रीनिंग में ऐसे आईं नजर

Rakul Preet Singh Photos: भाई अमन प्रीत सिंह के ड्रग्स केस में अरेस्ट होने के बाद बीती शाम रकुल प्रीत सिंह बैड न्यूज की फिल्म स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज की गुरुवार की शाम स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. इसी में रकुल प्रीत सिंह भी पति जैकी भगनानी के साथ पहुंची थीं.

भाई के अरेस्ट होने के बाद पहली बार दिखीं रकुल

1/5
भाई के अरेस्ट होने के बाद पहली बार दिखीं रकुल

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अपनी अदाकारी से पहचान बनाने वालीं रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपने भाई अमन प्रीत सिंह की  वजह से  सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. भाई अमन के ड्रग्स केस में अरेस्ट होने के बाद रकुल बीती शाम करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म बैड न्यूज की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने स्टाइल के साथथ स्माइल का जलवा भी बिखेरा.

रकुल प्रीत सिंह का लुक

2/5
रकुल प्रीत सिंह का लुक

बैड न्यूज की स्पेशल स्क्रीनिंग में रकुल प्रीत सिंह ऑलिव ग्रीन कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहन पहुंची थीं. रकुल ने ऑलिव ड्रेस के साथ हाथों से लेकर कानों तक,  किसी तरह की कोई खास ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. 

स्टाइलिश अवतार

3/5
स्टाइलिश अवतार

रकुल प्रीत सिंह ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़े थे. साथ ही एक्ट्रेस ने ब्राउन शेड लो-टोन मेकअप के साथ ब्राउन ही लिपस्टिक कैरी की थी. 

जैकी भगनानी के साथ आईं नजर

4/5
जैकी भगनानी के साथ आईं नजर

बैड न्यूज की फिल्म स्क्रीनिंग में रकुल प्रीत  सिंह ने पैप्स के लिए स्टाइल और स्माइल के साथ पोज किया था. रकुल के साथ उनके जैकी भगनानी भी खूब डैशिंग लुक में नजर आए. जैकी भगनानी ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स करी की थीं.

क्या करते हैं रकुल के भाई

5/5
क्या करते हैं रकुल के भाई

रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह भी एक एक्टर हैं. अमन ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें निन्नेपेल्लाडाटा और प्रोडक्शन नंबर 1 शामिल हैं. इसके अलावा अमन प्रीत सिंह बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़