Advertisement
photoDetails1hindi

रणबीर कपूर की बेटी से क्यूटनेस में जरा कम नहीं भांजी समारा साहनी, तस्वीरें देख फैन्स हुए फिदा

Ranbir Kapoor with his niece Samara Sahni: करीना कपूर और सैफ अली के छोटे बेटे जेह की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा और भांजी समारा साहनी के साथ पहुंचे थे. इस दौरान रणबीर ने अपनी भांजी समारा के साथ काफी पोज दिए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर समारा साहनी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

भांजी समारा साहनी के साथ रणबीर कपूर

1/6
भांजी समारा साहनी के साथ रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपनी भांजी समारा साहनी के साथ खास बॉन्ड शेयर करते हैं. समारा रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और भरत साहनी की बेटी हैं. ऐसे में वह रणबीर करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह की बर्थडे पार्टी में अपनी बेटी राहा और भांजी समारा साहनी के साथ पहुंचे थे.

रणबीर-समारा ने दिए क्यूट पोज

2/6
रणबीर-समारा ने दिए क्यूट पोज

रणबीर कपूर ने अपनी भांजी समारा साहनी के साथ पैपराजी को खूब सारे क्यूट-क्यूट पोज दिए, जिनमें मामा-भांजी का प्यारा बॉन्ड साफ नजर आया. रणबीर ने समारा के कंधे पर हाथ रखकर खूब सारी फोटोज क्लिक करवाईं, जो सोशल मीडिया पर फैन्स का दिल जीत रही हैं.

 

समारा साहनी हैं बेहद क्यूट

3/6
समारा साहनी हैं बेहद क्यूट

समारा साहनी क्यूटनेट के मामले में किसी भी स्टारकिड से जरा कम नहीं हैं. समारा साहनी जेह की बर्थडे पार्टी में ब्लू डेनिम के साथ टीशर्ट पहन कर गई थीं. इसके साथ समारा ने पैरट ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी स्टाइलिश और कूल लग रही थीं.

स्टाइल में जरा कम नहीं हैं समारा साहनी

4/6
स्टाइल में जरा कम नहीं हैं समारा साहनी

समारा साहनी ने मामा रणबीर कपूर के साथ तो फोटोज के लिए पोज दिए ही, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने अकेले ही अपनी कई सारी फोटोज क्लिक करवाई. इससे उनके कॉन्फिडेंस का पता चलता है. समारा फोटोज क्लिक करवाते हुए जरा नहीं शरमाईं और पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए.

नानी नीतू कपूर की कार्बन कॉपी बता रहे फैन्स

5/6
नानी नीतू कपूर की कार्बन कॉपी बता रहे फैन्स

समारा साहनी की तस्वीरें देखने के बाद फैन्स उन्हें उनकी नानी नीतू कपूर की भी कार्बन कॉपी बता रहे हैं. रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर समारा की प्यारी-प्यारी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. 

राहा ने की पापा रणबीर के साथ ट्विनिंग

6/6
राहा ने की पापा रणबीर के साथ ट्विनिंग

जेह की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर डार्क ब्लू कलर की शर्ट और लाइट ब्राउन कलर की ट्राउजर पहनकर फॉर्मल लुक में पहुंचे थे. उनके साथ उनकी बेटी राहा ने भी ब्लू कलर की फ्रॉक में ट्विनिंग की हुई थी. राहा ने बालों की दो चोटियां बनाई हुई थी, जिनमें वह बेहद क्यूट लग रही थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़