Advertisement
trendingPhotos2143771
photoDetails1hindi

वेदांग रैना के साथ स्पॉट हुईं रवीना टंडन की लाडली राशा, रेड क्रॉप टॉप में दिखाया स्वैग

Rasha Thadani with Vedang Raina: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी को हाल ही में एक्टर वेदांग रैना के साथ स्पॉट किया गया. दोनों किसी शूट के लिए एक साथ स्पॉट हुए. इस दौरान राशा थडानी ने लाल रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं.

 

पैपराजी के कैमरे में कैद राशा थडानी

1/6
पैपराजी के कैमरे में कैद राशा थडानी

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार है. राशा थडानी की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म के टाइटल और उनके को-स्टार के नाम का ऐलान हो चुका है. डेब्यू फिल्म के ऐलान से काफी पहले से ही राशा थडानी पैपराजी की नजरों में आने लगी हैं. राशा अपने सिंपल अंदाज की वजह से पैपराजी की फेवरेट बनी रहती हैं और पैप्स भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका नहीं छोड़ते हैं.

रेड क्रॉप टॉप में लगाया ग्लैमर का तड़का

2/6
रेड क्रॉप टॉप में लगाया ग्लैमर का तड़का

हाल ही में एक शूट के मौके पर राशा थडानी को फिल्म 'आर्चीज' के एक्टर वेदांग के साथ स्पॉट किया गया. पैपराजी के लिए दोनों ने काफी पोज दिए. इस दौरान राशा थडानी लाल रंग का क्रॉप टॉप और नीले रंग की बैगी जीन्स पहने हुए नजर आईं. राशा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. राशा ने न्यूड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

हैंडमस लग रहे वेदांग रैना

3/6
हैंडमस लग रहे वेदांग रैना

वहीं, वेदांग रैना सफेद ट्राउजर और सफेद टीशर्ट पहने नजर आए. इसके साथ उन्हें डार्क ब्लू कलर की जैकेट पहनी हुई थी. सनग्लासेस के साथ वेदांग रैना काफी हैंडसम लग रहे थे. राशा थडानी ने वेदांग के साथ कापी सारे पोज दिए.

राशा-वेदांग ने दिए कई पोज

4/6
राशा-वेदांग ने दिए कई पोज

राशा थडानी जब मुस्कुराते हुए फोटो क्लिक करवा रही थीं तो हर बार की तरह इस बार भी उनमें अपनी मां रवीना टंडन की झलक दिखाई दी. राशा थडानी अपनी मां रवीना टंडन की एकदम कार्बन कॉपी हैं. फैन्स को उम्मीद है कि वह अपने एक्टिंग करियर में भी अपनी मां की तरह सफल हो पाएंगी.

फैन्स के साथ भी क्लिक करवाईं फोटो

5/6
फैन्स के साथ भी क्लिक करवाईं फोटो

राशा थडानी ने वेदांग रैना के साथ तो पोज दिए ही. इसके अलावा उन्होंने फैन्स के साथ फोटो क्लिक करवाके उन्हें भी खुश कर दिया. राशा की इस सादगी की फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि स्टार बनने के बाद भी उन्हें इसे ऐसे ही बनाए रखना चाहिए.

अमन देवगन के साथ करेंगी डेब्यू

6/6
अमन देवगन के साथ करेंगी डेब्यू

राशा थडानी की डेब्यू फिल्म का ऐलान हो चुका है.अभिषेक कपूर के प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करेंगी. इस फिल्म का टाइटल शराबी है. इस फिल्म में राशा थडानी के साथ अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी डेब्यू करने वाले हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़