Advertisement
trendingPhotos2061453
photoDetails1hindi

विजय देवरकोंडा संग सगाई की खबरों के बीच खूब निखरीं रश्मिका मंदाना, नारंगी लहंगा-चोली में फैंस पर गिराई बिजली!

Rashmika Mandanna Photos: विजय देवरकोंडा से सगाई की खबरों के बीच रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों वियतनाम की सैर पर हैं. एक्ट्रेस ने वियतनाम से कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो मस्ती में डूबी नजर आ रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस के साथ देवरकोंडा भी नजर आ रहे हैं. जिसने अफेयर की खबरों को और हवा दे दी. वहीं अब एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर का लहंगा चोली पहनकर कैमरे पर ऐसा कहर ढाया कि फोटोज आग लगा रही हैं.

लहंगा चोली

1/5
लहंगा चोली

इन फोटोज में 'एनिमल' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ऑरेंज कलर का लहंगा चोली पहनी हुई हैं. ये लहंगा ऊपर से तो प्लेन है लेकिन नीचे की तरफ काफी ज्यादा हैवी वर्क है. इस लहंगे के साथ चुनरी ओढ़कर अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आईं.

डीपनेक चोली

2/5
डीपनेक चोली

इस लहंगे के साथ रश्मिका ने डीपनेक चोली पहनी. इस चोली के ऊपर एक्ट्रेस ने चुनरी दोनों साइड कंधे पर खोलकर ओढ़ी और कैमरे पर पोज देती हुई नजर आईं. इसके साथ ही रश्मिका ने गले में पतला सा गोल्डन कलर का हार और कान में झुमके पहने और मांथे पर बिंदी लगाई.

लुक के चर्चे

3/5
लुक के चर्चे

अपने लुक को पूरा करने के लिए रश्मिका ने बालों को बांधा और फेस पर सटल मेकअप किया. इस फोटो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो फैंस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करने लगे.

वियतनाम की सैर पर रश्मिका

4/5
वियतनाम की सैर पर रश्मिका

अब जरा देखिए रश्मिका की वियतनाम की ये फोटो. इसमें एक्ट्रेस सिर पर टोपी लगाए ब्लू जैकेट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज को रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. खास बात है कि सभी फोटोज में एक्ट्रेस सिर पर अपनी पसंदीदा ये कैप लगाए जरूर नजर आईं.

 

'एनिमल' में आईं नजर

5/5
'एनिमल' में आईं नजर

रश्मिका आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में दिखी थीं. इसमें रणबीर और रश्मिका की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी. फिल्म सुपरहिट रही.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़