Advertisement
trendingPhotos2097956
photoDetails1hindi

Rhea Chakraborty: एक स्माइल और सिंपल आउटफिट में लगाया ग्लैमर का तड़का, यूं पूरी लाइमलाइट लूट ले गईं रिया; Photos वायरल

Rhea Chakraborty Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ऐसे तो अक्सर ही अपने कमाल लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक सिंपल आउटफिट में भी अपने ग्लैमरस अंदाज का तड़का लगा दिया. हाल ही में रिया चक्रवर्ती फिल्म भक्षक की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनी थीं, जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं. रिया चक्रवर्ती के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

1/5

रिया चक्रवर्ती एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नहीं दिखाई दी हैं. लेकिन अक्सर ही वह बी-टाउन पार्टीज और इवेंट्स में एक्ट्रेस नजर आती रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में खूब कंट्रोवर्सी में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती अब धीरे-धीरे फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस हाल ही में भूमि पेडनेकर की फिल्म भक्षक की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस ने सिंपल ब्लैक लुक में भी अपने स्टाइल से ग्लैमर का तड़का लगा दिया. 

2/5

भक्षक की स्पेशल स्क्रीनिंग में रिया चक्रवर्ती ब्लैक कलर का सिजलिंग ऑफ शॉल्डर टॉप के साथ मैचिंग ट्राउजर कैरी किए नजर आई थीं. रिया चक्रवर्ती ने इस सिंपल से ब्लैक आउटफिट में अपनी मुस्कान से ग्लैमर का तड़का लगा दिया. 

3/5

रिया चक्रवर्ती ने ब्लैक आउटफिट के साथ कानों में गोल्डन ईयरिंग्स और एक हाथ में गोल्डन ब्रेसलेट कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने सटल मेकअप और लाइट कलर की लिपस्टिक कैरी की थी. 

4/5

रिया ने भक्षक फिल्म स्क्रीनिंग में अपने बालों को एक साइड पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. रिया ने बिना किसी हैवी तामझाम के अपना लुक कंपलीट किया था. एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

5/5

रिया चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर तेलुगु फिल्म तुनिगा तुनिगा में नजर आई थीं. फिर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में मेरे डैड की मारुति (2013) से डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद रिया ने सोनाली केबल, बैंकचोर, दोबारा-सी योर इवेल, जलेबी जैसी फिल्मों में काम किया. तो वहीं एक्ट्रेस हाल ही में रोडीज सीजन 19 में बतौर गैंग लीडर गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला संग नजर आई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़