Advertisement
trendingPhotos2047468
photoDetails1hindi

आज सफला एकादशी से शुरू होंगे इन राशियों के सुनहरे दिन

Saphala Ekadashi 2024 Rashifal: सफला एकादशी साल 2024 की पहली एकादशी है. कामों में सफलता पाने के लिए, मनोकामना पूर्ति के लिए सफला एकादशी को बहुत अहम माना गया है. आज 7 जनवरी 2024 सफला एकादशी से 3 राशि वालों के सुनहरे दिन शुरू होने वाले हैं. 

सफला एकादशी

1/5
सफला एकादशी

साल की पहली एकादशी 7 जनवरी 2024, रविवार को पड़ रही है. पौष माह के कृष्‍ण पक्ष की एकादशी को सफला एकादशी कहते हैं. सफला एकादशी के दिन व्रत-पूजा करना बहुत लाभ देता है. 

भगवान विष्‍णु करेंगे कृपा

2/5
भगवान विष्‍णु करेंगे कृपा

सफला एकादशी का दिन भगवान विष्‍णु की कृपा पाने का विशेष दिन होता है. वहीं ज्‍योतिष के अनुसार इस बार सफला एकादशी 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाली है. सफला एकादशी स्वाति नक्षत्र में पड़ रही है और इसी दिन बुध धनु राशि में प्रवेश कर रहे हैं. 

मिथुन

3/5
मिथुन

सफला एकादशी मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत खास रहने वाली है. इस दिन हो रहा बुध गोचर इन जातकों को धन लाभ कराएगा. साझेदारी में व्‍यापार करने वालों को बड़ा लाभ देगा. प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं. श्रीहरि को प्रसन्‍न करने के लिए उन्‍हें पीले फलों या मिठाई का भोग लगाएं. 

धनु

4/5
धनु

सफला एकादशी से धनु राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. बुध गोचर करके धनु राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और इन लोगों के लिए तरक्‍की के रास्‍ते खोलेंगे. आप दान-पुण्‍य जरूर करें, बहुत लाभ होगा. 

कुंभ

5/5
कुंभ

सफला एकदाशी से कुंभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में बेहतरी आनी शुरू होगी. आपको श्रीहरि की कृपा से रुका हुआ धन मिल सकता है. किस्‍मत का साथ मिलने से कामों में सफलता मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़