Advertisement
photoDetails1hindi

मिनी स्कर्ट में सरगुन मेहता ने दिखाई कातिलाना अदाएं, क्यूटनेस और स्माइल ने जीता दिल; देखें PHOTOS

Sargun Mehta Beautiful Look: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली सिंगर-एक्ट्रेस सरगुन मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सरगुन मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए एक नजर डालते हैं उनरे शानदार और प्यारे लुक पर.

सरगुन मेहता

1/5
सरगुन मेहता

साल 2009 में टीवी शो '12/24 करोल बाग' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सरगुन मेहता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनका लुक फैंस को बेहद प्यारा लग रहा है. 

सरगुन मेहता का लुक

2/5
सरगुन मेहता का लुक

सरगुन मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की है उनमें एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक शॉर्क स्कर्ट कैरी किए नजर आ रही हैं, जिस पर मल्टी कलर डिजाइन बना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. साथ ही उनके इस पोस्ट पर काफी सारे लाइक्स भी नजर आ रहे हैं. 

खुल बालों में सरगुन

3/5
खुल बालों में सरगुन

साथ ही शेयर की गई फोटोज में सरगुन खुले बालों में नजर आ रही हैं, जो हवा में लहरा रहे हैं. एक्ट्रेस लाइट मेकअप कैरी किए नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस की क्यूटनेट और स्माइल फैंस का दिल जीत रही है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने इन फोटो के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है. 

सरगुन का कैप्शन

4/5
सरगुन का कैप्शन

इन सभी प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए सरगुन ने एक अच्छा सा कैप्शव भी शेयर किया है, जिसमें वो लिखती हैं, 'उसके बारे में भूल जाओ मुझ पर ध्यान केंद्रित करो'. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं और फैंस जमकर एक्ट्रेस की तारीफें कर रहे हैं. 

सरगुन मेहता का वर्कफ्रंट

5/5
सरगुन मेहता का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सरगुन मेहता के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2009 में अपने टीवी शो '12/24 करोल बाग' के बाद एक्ट्रेस कलर्स टीवी के फेमस शो 'फुलवा' में नजर आई, जहां से एक्ट्रेस को पहचान मिली. इसके बाद उन्होंने पंजाबी फिल्म 'अंग्रेज' से भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके बाद एक्ट्रेस कई हिंदी और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और नजर आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़