Advertisement
photoDetails1hindi

सातों जनम मैं तेरे: प्यार के बंधन को दिल से निभा रही ये जोड़ियां, सालों बाद भी मोहब्बत है कायम

Bollywood Jodis: बॉलीवुड में जोड़ियां टूटना आम बात है. कोई शादी के एक महीने बाद ही अलग हो गया तो कोई 20 साल बाद लेकिन कुछ कपल्स ऐसे भी हैं जो सालों से एक दूजे के साथ हैं और सात जन्मों के बंधन को बखूबी निभा रहे हैं.

शाहरुख और गौरी 3 दशकों से हैं साथ

1/5
शाहरुख और गौरी 3 दशकों से हैं साथ

Shahrukh Khan and Gauri Khan: शाहरुख और गौरी की शादी को 3 दशक से भी ज्यादा हो चुके हैं और आज भी ये दूसरों को कपल्स गोल देते नजर आते हैं. शाहरुख एक फैमिली मैन हैं जो परिवार को सबसे ज्यादा तवज्जो देते हैं. गौरी से उन्होंने लव मैरिज की और इस प्यार को वो आज तक निभा रहे हैं.

माधुरी और डॉ. नेने के बीच प्यार बेशुमार

2/5
माधुरी और डॉ. नेने के बीच प्यार बेशुमार

Madhuri Dixit and Shriram Nene: माधुरी दीक्षित ने भी बॉलीवुड एक्टर नहीं बल्कि डॉक्टर से शादी की. इनके शादीशुदा रिश्ते को दो दशक से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन आज भी दोनों साथ हैं और एक दूसरे के लिए प्यार जताने का मौका वो नहीं छोड़ते.

जैकी और आएशा भी हैं सालों से साथ

3/5
जैकी और आएशा भी हैं सालों से साथ

Jackie Shroff and Ayesha Shroff: आएशा श्रॉफ संग जैकी ने लव मैरिज की. अब तक के सफर में दोनों ने कई उतार चढ़ाव भी देखे लेकिन फिर भी एक दूसरे के लिए प्यार कभी कम नहीं होने दिया. अपने पत्नी आएशा संग जैकी ठाठ से रहते हैं.

अनिल कपूर और सुनीता देते हैं कपल गोल

4/5
अनिल कपूर और सुनीता देते हैं कपल गोल

Anil Kapoor and Sunita: अनिल कपूर ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया और उनकी जिंदगी के हर पल में उनक पत्नी ने उनका पूरा साथ दिया. यही वजह है कि कैसा भी दौर आया दोनों को कभी कोई घड़ी जुदा नहीं कर सकी.

अक्षय और ट्विंकल जी रहे खुशहाल जिंदगी

5/5
अक्षय और ट्विंकल जी रहे खुशहाल जिंदगी

Akshay Kumar and Twinkle Khanna: अक्षय कुमार ने भी कई हसीनाओं का दिल तोड़ा लेकिन एक बार जो उनके मन को ट्विंकल खन्ना भाई तो फिर वो उन्हीं के होकर रह गए. दोनों की शादी को कई साल हो चुके हैं और ये साथ हैं और एक खुशहाल रिश्ते को जी रहे हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़