Advertisement
trendingPhotos2189534
photoDetails1hindi

सिद्धार्थ और गरिमा की Dukaan की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सजी सितारों की महफिल, श्रिया सरन से लेकर सनी-बॉबी का दिखा शानदार अंदाज

Dukaan Special Screening: सिद्धार्थ और गरिमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दुकान' 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. सरोगेसी पर आधारित फिल्म 'दुकान' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें श्रिया सरन, बॉबी देओल, सनी देओल, विवेक ओबेरॉय से लेकर चंकी पांडे जैसे कलाकार अपने धांसू लुक में नजर आ रहे हैं. चलिए एक नजर डालते हैं सभी सेलेब्स के शानदार स्टाइल और लुक्स पर. 

'दुकान' फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

1/9
'दुकान' फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

सिद्धार्थ और गरिमा ने निर्देशन में बनी और अमर झुनझुनवाला और शिखा अहलूवालिया द्वारा प्रोड्यूस हुई सरोगेसी पर आधारित फिल्म 'दुकान' 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कई मोनिका पंवार जैसे और कई शानदार कलाकार नजर आने वाली हैं. इसी बीच फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की.

मोनिका पंवार

2/9
मोनिका पंवार

सिद्धार्थ और गरिमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दुकान' में मोनिका पंवार भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर काफी शानदार लग रही थी. एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक ड्रैस में नजर आईं और उन्होंने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. उनके अंदाज को खूब पसंद भी किया गया.

बॉबी देओल

3/9
बॉबी देओल

'दुकान' की स्पेशल स्क्रीनिंग के खास मौके पर बॉबी देओल भी बेहद शानदार अंदाज में पहुंचे. इस दौरान एक्टर डेनिम लुक कैरी किए नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस लुक और अंदाज ने फैंस का खूब ध्यान खींचा. इतना ह नहीं, एक्टर ने इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी को भी जमकर पोज दिए. 

चंकी पांडे

4/9
चंकी पांडे

इस खास मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में गिने जाने वाले और अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे भी नजर आए. इस दौरान एक्टर कूल लुक कैरी किए नजर आए. एक्टर हाफ स्लीव शर्ट के साथ व्हाइट पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

मोनाली ठाकुर

5/9
मोनाली ठाकुर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर मोनाली ठाकुर भी इस खास मौके पर अपने दमदार लुक में नजर आईं. इस दौरान सिंगर ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सिंगर ने भी वहां मौजूद पैप्स को जमकर पोज दिए. उनके लुक और स्टाइल को भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

श्रिया सरन

6/9
श्रिया सरन

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती के लिए पहचाने जाने वाली श्रिया सरन भी 'दुकान' की स्पेशल स्क्रीनिंग के खास मौके पर पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद धांसू लुक कैरी किए नजर आ रही हैं. श्रिया के लुक को भी बेहद पसंद कर रहे हैं. 

सोहेल खान

7/9
सोहेल खान

बॉलीवुड फिल्म एक्टर और डायरेक्टर सोहेल खान भी  'दुकान' की स्पेशल स्क्रीनिंग के खास मौके पर काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर मल्टी कलर चेक शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर के इस सिंपल लुक को बेहद पसंद आ रहा है. उनकी फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है. 

सनी देओल

8/9
सनी देओल

इसके अलावा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में बने सनी देओल भी इस  'दुकान' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आए. इस दौरान एक्टर लाइट पर्पल कलर की टी-शर्ट के साथ व्हाइट पैंच और सिर पर व्हाइट कैप लगाए नजर आए. साथ ही एक्टर ने वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

विवेक ओबेरॉय

9/9
विवेक ओबेरॉय

'दुकान' की स्पेशल स्क्रीनिंग के खास मौके पर विवेक ओबेरॉय ने भी शिरकत की. इस दौरान एक्टर मल्टी कलर हुडी के साथ व्हाइट पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. उनका ये अंदाज और लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़