Advertisement
trendingPhotos2366707
photoDetails1hindi

दुनिया की 5 सबसे बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में; लिख के ले लो, टीवी से चिपके रह जाओगे, सांस तक लेना हो जाएगा मुश्किल

Best Thriller Movie of All Time: आप फिल्में देखने के शौकीन हैं और आपको सस्पेंस-थ्रिलर जॉनर पसंद है तो हम आपके लिए लाए हैं बेहद खास फिल्मों की लिस्ट. ऐसी फिल्में जो दुनिया से लेकर देश में सबसे ज्यादा फेमस हैं. ये फिल्में और वेब सीरीज यकीनन आपको भी काफी पसंद आएंगी. यहां सस्पेंस और थ्रिलर कूट-कूटकर भरा है. आप चाहकर भी एक मिनट के लिए भी वीडियो पॉज नहीं कर पाएंगे.

नंबर वन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म कौन सी है

1/6
नंबर वन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म कौन सी है

थ्रिलर और सस्पेंस फिल्मों का भला किसको शौक नहीं होता. अगर आपने भी कई ऐसी फिल्में देख डाली है और कुछ ऐसा ही नया और फेमस देखना चाहते हैं तो आप सही पते पर आए हैं. दरअसल हम लाए हैं आपके लिए पूरी दुनिया की सबसे 5 बेस्ट थ्रिलर-सस्पेंस से भरी फिल्मों की लिस्ट. जिसे देखने के बाद आप टीवी से दूर हटने का नाम नहीं लोगे.

'शटर आईलैंड - जियो सिनेमा

2/6
'शटर आईलैंड - जियो सिनेमा

'शटर आईलैंड'  वर्ल्ड फेमस एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो की फिल्म है जो कि साल 2010 में आई थी. कहानी अमेरिकी मार्शल डेटी डेनियल और चक औले के इर्द-गिर्द घूमती है. अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. ये हिंदी और अंग्रेजी में मौजूद है.

घूल- नेटफ्लिक्स

3/6
घूल- नेटफ्लिक्स

ये एक वेब सीरीज है जिसमें राधिका आप्टे लीड रोल में है. कहानी ऐसी है कि आपका सिर घूम जाएगा.आप हैरान रह जाएंगे और मन बेचैन हो जाएगा. नेटफ्लिक्स पर मौजूद सीरीज को एक बार जरूर देखना चाहिए.

गोन गर्ल - प्राइम वीडियो

4/6
गोन गर्ल - प्राइम वीडियो

गोन गर्ल फिल्म काफी फेमस है. जो बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार बिजनेस करने में कामयाब हुई थी. फिल्म 10 अक्टूबर 2014 को रिलीज हुई थी जहां निक और एमी की कहानी को दिखाया गया है. कैसे एक दिन एमी शादी की एनिवर्सरी वाले दिन ही गायब हो जाती है. इस फिल्म को अब आप प्राइम वीडियो पर एन्जॉय कर सकते हैं.

इरुल - नेटफ्लिक्स

5/6
इरुल - नेटफ्लिक्स

पुष्पा फेम एक्टर फहाद फाजिल की फिल्म इरुल नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. कहानी है एलेक्स और अर्चना की. एक दिन रास्ते में उनकी कार खराब हो जाती है. वह पास के एक घर जाते हैं जहां उन्हें रहने को जगह मिल जाती है. मगर मोड़ तब आता है जब घर का मालिक उनके साथ बुरा बर्ताव करता है. ऐे ऐसे टर्न्स देखने को मिलेंगे कि आपकी रूह काप जाएगी.

द गिल्टी

6/6
द गिल्टी

द गिल्टी भी इस लिस्ट में शुमार है जो कि एक अमेरिकी क्राइम थ्रिलर फिल्म है. इसका निर्देशन एंटोनी फूक्वा ने किया है. ये डेनिश फिल्म का रीमेक है. जिसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़