Advertisement
trendingPhotos2197447
photoDetails1hindi

Siblings Day 2024: बॉलीवुड के 5 पॉवरफुल भाई-बहन की जोड़ियां, जिनकी बॉन्डिंग है लाजवाब

Bollywood Siblings: बॉलीवुड में कई ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां हैं, जिनकी बॉन्डिंग देख फैंस बलाईयां लेते नहीं थकते हैं. आज नेशनल सिब्लिंग्स डे 2024 के मौके पर बॉलीवुड के 5 पॉवरफुल भाई-बहन की जोड़ियों पर नजर डालते हैं. 

अभिषेक बच्चन-श्वेता बच्चन

1/5
अभिषेक बच्चन-श्वेता बच्चन

अभिषेक बच्चन-श्वेता बच्चन: महानायक अमिताभ बच्चन के बच्चे अभिषेक और श्वेता बॉलीवुड के बेस्ट भाई-बहन की जोड़ी माने जाते हैं. अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन अक्सर ही एक-दूसरे पर प्यार लुटाते भी दिखाई देते हैं. श्वेता अपने भाई और पापा अमिताभ के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब तस्वीरें शेयर करती हैं. 

सैफ अली खान-सोहा अली खान

2/5
सैफ अली खान-सोहा अली खान

सैफ अली खान-सोहा अली खान: एक्टर सैफ अली खान और उनकी बहन सोहा के बीच खूब प्यार देखने को मिलता है. फेस्टिवल्स से लेकर पार्टीज तक, सभी में सोहा बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं. सैफ के साथ-साथ सोहा की भाभी करीना के साथ भी जबरदस्त बॉन्डिंग है. 

सलमान खान और अर्पिता खान

3/5
सलमान खान और अर्पिता खान

सलमान-अर्पिता खान: सलमान खान अपनी छोटी बहन अर्पिता पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. सलमान और अर्पिता की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट भाई-बहन की जोड़ी मानी जाती है. 

सारा-इब्राहिम अली खान

4/5
सारा-इब्राहिम अली खान

सारा-इब्राहिम अली खान: बॉलीवुड की यंग और पॉपुलर भाई-बहन सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आती हैं. सारा और इब्राहिम जब भी पब्लिक प्लेस पर नजर आते हैं, तो सारा बड़ी बहन के नाते अपने भाई का ख्याल रखती दिखाई देती हैं. 

जाह्नवी कपूर-अर्जुन कपूर

5/5
जाह्नवी कपूर-अर्जुन कपूर

जाह्नवी कपूर-अर्जुन कपूर: यह बात तो सभी जानते हैं कि जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर सौतेले भाई-बहन हैं. बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना से अर्जुन और अंशुला हुए थे. और दूसरी पत्नी श्रीदेवी से जाह्नवी और खुशी कपूर हुए थे. बोनी कपूर के चारों ही बच्चों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़